Entertainment

आलिया को करण जौहर का ही सबसे बड़ा सहारा, नए निर्माताओं की पहुंच से मीलों दूर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत बाल कलाकार के तौर पर फिल्म ‘संघर्ष’ से की थी, जिसमें उन्होंने छोटी प्रीति जिंटा की भूमिका निभाई थी, लेकिन मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उनके करियर की शुरूआत निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से हुई थी। आज बात करते हैं आलिया के उन निर्माताओं के बारे में जिन्होंने उनके करियर को संवारा है।

करण जौहर की फिल्म से शुरू किया था अभिनय
करण जौहर ने आलिया को बतौर अभिनेत्री अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर में ब्रेक दिया था। इस फिल्म में आलिया को 500 लड़कियों के साथ ऑडिशन देना पड़ा था। फाइनल होने के बाद आलिया ने 16 किलोग्राम वजन कम किया था। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने अभिनय किया था। यह फिल्म 19 अक्तूबर 2012 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

फिल्म में आलिया से लेकर सिद्धार्थ और वरुण का प्रदर्शन भी दर्शकों को पसंद आया। इसके अलावा शशांक खेतान द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनियां और बद्रीनाथ की दुल्हनियां में आलिया और वरुण की जोड़ी को प्रशंसकों ने खूब पंसद किया। फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया गया है। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियोज के तहत निर्मित रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया के साथ रणवीर सिंह की जोड़ी नजर आई थी।

Related Articles

Back to top button