रंगे हाथ इतने रुपये लेते पकडे गए कपिल शर्मा, अपने इस कॉमेडी शो में पैसे लेकर करते है ये काम

सोनी टीवी का कपिल शर्मा शो सबसे मशहूर कॉमेडी शो है. वहीं इस शो की लोकप्रियता इतनी है कि कोई बड़ा स्टार अपनी मूवी को इस शो पर प्रमोट किये बिना नहीं जा सकता है. आपको बता दें कि सितारे भी कपिल के शो में आने के लिए उत्सुक होते हैं। इस बार शो में अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ के सिलसिले में पहुंचे। इसी दौरान का एक वीडियो सामने आया है जो चर्चा का विषय बना हुआ है।

 

आपको बता दें कि अजय देवगन भी इस शो पर पहुंच कर खूब मस्ती की है। वहीँ इस शो की एक वीडियो में कपिल ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ की खूब तारीफ कर रहे हैं और सभी दर्शकों से फिल्में देखने की अपील कर रहे हैं। इसी बीच अजय देवगन आते हैं और कैमरे की ओर इशारा करके कहते हैं कि ‘इसे बंद करना।’ अजय देवगन फिल्म प्रमोशन के बदले कपिल को पैसे पकड़ाते हैं और शुक्रिया कहते हैं।

गौरतलब है कि अजय देवगन के पैसे देने पर कपिल शर्मा कहते हैं कि ‘1200 में हमारी डील हुई थी।’ इस पर अजय देवगन उन्हें इतने पैसे में ही एडजस्ट करने के लिए कहते है। जिसके बाद कपिल पैसे जेब में रख लेते हैं और चले जाते हैं। अब हम आपको बताते हैं कि इस वीडियो की सच्चाई क्या है।

कपिल ने इंस्टाग्राम पर खुद ये वीडियो शेयर किया है और फैंस के लिए फनी मूवमेंट प्रस्तुत किया है। फैंस भी उनके इस वीडियो पर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अजय देवगन की ये फिल्म मराठा सरदार और छत्रपति शिवाजी महाराज के पक्के मित्र रहे तानाजी मलुसरे पर आधारित है। फिल्म में अजय देवगन के साथ सैफ अली खान और काजोल भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। ये फिल्म खास इसलिए भी है क्योंकि अजय देवगन के करियर की 100वीं फिल्म होगी। ‘तानाजी’ सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी।