Monday , September 21 2020 18:16
Breaking News

कंगना रनौत को लेकर संजय राउत ने कहा अपशब्द, बताया हरामखोर…

एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने ट्वीट कर संजय राउत के इस बयान की निंदा की. उन्होंने ट्विटर पर लिखा,”संजय राउत ने हरामखोर शब्द का इस्तेमाल किया है, मैं इसकी कड़ी निंदा करती हूं.

सर आपको पूरा अधिकार है कि कंगना ने जो कुछ भी कहा उसका विरोध करने का लेकिन इस तरह की भाषा इस्तेमाल करने के लिए आपको माफी मांगनी चाहिए.”

संजय राउत का कहना है कि कंगना रनौत ने ‘महाराष्ट्र और शिवाजी महाराज’ का अपमान किया है. कंगना ने इससे पहले कहा था कि इस्लाम डॉमिनेट बॉलीवुड में उन्होंने पहली बार महाराज शिवाजी पर फिल्म बनाई.

वह एक मराठा हैं. इससे पहले संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की नसीहत दी थी. जिस पर कंगना रनौत ने रिएक्ट करते हुए कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, अगर किसी के बाप में हिम्मत है, तो उन्हें रोक लें.

शिवसेना नेता ने संजय राउत ने कंगना के बयान पर रिएक्शन देते हुए कहा कि उसके बाप को मुंबई में लाया जाएगा. महाराष्ट्र सिर्फ शिवसेना का नहीं, बाकी पार्टियों का भी है.

हम सब उसको मिलकर रोकेंगे. उस लड़की ने जो बात किया वो कानून का सम्मान है क्या? इसके साथ ही उन्होंने कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ बताया. इस पर कई लोगों ने संजय राउत की निंदा की है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से तुलना की थी. इसके बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने उन्हें मुंबई नहीं आने की धमकी दी थी.

इतना ही नहीं, शिवसेना की महिला कार्यकर्ताओं ने कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन किए और उनके पुतले और पोस्टर जलाए. अब संजय राउत ने कंगना रनौत को लेकर विवादित बयान दिया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और संजय राउत के बीच शुरू हुआ विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहे. संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ कहा है. इस पर एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने संजय राउत की निंदा की है और उन्हें कंगना से माफी मांगने के लिए कहा है.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!