कंगना रनौत को मिली जान से मारने की धमकी, जाने हैरान कर देने वाली पूरी खबर

कंगना रनौत अमृतसर के स्वर्ण मंदिर से अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट करके एक लंबा नोट लिखा है। इसमें उन्होंने बताया है कि उन्हें खुलेआम जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। कंगना ने ये जानकारी भी दी है कि उन्होंने धमकी देने वालों के खिलाफ एफआईआर लिखवा दी है।

उन्होंने सोनिया गांधी को भी लिखा है कि अपने पंजाब के मुख्यमंत्री को निर्देश दें कि ऐसे लोगों के खिलाफ तुरंत ऐक्शन लें। बता दें कि कंगना ने मुंबई पर हुए आतंकी हमले पर एक पोस्ट किया था। उनका कहना है कि इस पोस्ट के बाद ही उन्हें धमकियां मिल रही हैं।

देशद्रोही गद्दारों ने कभी पैसे के लालच में तो कभी पद व सत्ता के लालच में भारत मां को कलंकित करने के लिए एक भी मौका नहीं छोड़ा, देश के अंदरूनी जयचंद और गद्दार षड्यंत्र रच देश विरोधी ताकतों को मदद करते रहे, तभी इस तरह की घटनाएं होती हैं।

मेरे इसी पोस्ट पर मुझे विघटनकारी ताकतों की तरफ से निरंतर धमकियां मिल रही हैं। बठिंडा के एक भाई साहब ने तो मुझे खुलेआम जान से मारने की धमकी दी है। मैं इस तरह की गीदड़ भभकी या धमकियों से नहीं डरती।

देश के खिलाफ षड्यंत्र करने वालो और आतंकी ताकतों के खिलाफ बोलती हूं और हमेशा बोलती रहूंगी। वह चाहे बेगुनाह जवानों के हत्यारे नक्सलवादी हो, टुकड़े टुकड़े गैंग हो या आठवें दशक में पंजाब में गुरुओं की पावन भूमि को देश से काटकर खालिस्तान बनाने का सपना देखने वाले विदेशों में बैठे हुए आतंकवादी हो।