Sunday , September 20 2020 2:27
Breaking News

कंगना रनौत ने इस एक्ट्रेस को बताया सॉफ्ट पोर्न स्टार, बॉलीवुड में मचा हडकंप

इसके बाद बॉलीवुड का एक खेमा उर्मिला मातोंडकर के पक्ष में खड़ा हो गया है। बॉलीवुड कलाकार स्वरा भास्कर, अनुभव सिन्हा उर्मिला को खुला समर्थन दे रहे हैं।

स्वरा ने लिखा, ‘प्रिय उर्मिला जी, फिल्म मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी में आपकी शानदार अदाकारी को याद कर रही हूं। आपके अभिनय और डांसिंग क्षमता ने सभी को अपना दीवाना बनाया था, लव यू.

एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना ने कहा कि उर्मिला मातोंडकर को उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता था, ‘उर्मिला भी एक सॉफ्ट पोर्न स्टार है।

मैं जानती हूं ये बहुत बेबाक बात है, लेकिन उन्हें उनकी एक्टिंग के लिए तो बिल्कुल ही नहीं जाना जाता है, तो किस लिए वो जानी जाती हैं ? सॉफ्ट पोर्न करने के लिए, अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं ?

सुशांत सिंह मौत मामले में कंगना जहां मुखर हैं, वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री भी ड्रग मामले में दो खेमों बंटी नजर आ रही है। दरअसल अब कंगना ने उर्मिला मातोंडकर पर निशाना साधा है। कंगना ने उर्मिला को अपने टीवी इंटरव्यू में सॉफ्ट पोर्न स्टार बता दिया है। इसके बाद एक नया विवाद शुरु हो गया है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!