Friday , September 25 2020 13:04
Breaking News

पीएम मोदी के 70वें जन्मदिन पर कंगना रनौत ने शेयर किया ये वीडियो , देख मचा हडकंप

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बॉलीवुड से गहरा रिश्ता है. पिछले साल अपने जन्मदिन से पहले उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स को बुलाया था. अनिल कपूर ने भी पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी. उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात के बात उनके व्यक्तित्व को चमत्कारिक और दूरदर्शिता वाला बताया था.

 

स्वर कोकिला के नाम से मशहूर लता मंगेशकर पीएम मोदी को अपना भाई मानती है. वह रक्षा बंधन, भैया दूज और उनके जन्मदिन के मौके पर शुभकामना संदेश भी देती हैं.

वहीं, कॉमेडियन कपिल शर्मा भी पीएम मोदी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने एक ट्वीट में पीएम मोदी से मुलाकात की तस्वीर शेयर की और लिखा कि पीएम मोदी का सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतरीन है. उनके विचार प्रगतिशील हैं.

कंगना रनौत ने कहा,”जो साधारण भारतीय आपके लिए महसूस करता है. वो जो मैं देखती हूं, तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, इतनी भक्ति और इतना प्रेम इससे पहले किसी प्रधानमंत्री को मिला है. बस मैं यही कहना चाहती हूं कि जो करोड़ों भारतीय सोशल मीडिया पर नहीं हैं, जिनकी आवाजें शायद आपतक नहीं पहुंच पाती. मैं यही कहना चाहती हूं कि वो सब आपकी लंबी उम्र के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. और हम बहुत ही भाग्यशाली है. हमें आप जैसे प्रधानमंत्री मिले.”

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. वह 70 साल के हो गए हैं. उनका जन्म 17 सितंबर 1950 को हुआ. इस मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने खास अंदाज में बधाई दी. कंगना रनौत ने पीएम मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि देश आपको बहुत चाहता है. आपको बहुत ही गंदी बातें कही जाती हैं और आपका अपमान किया जाता है. मगर आप जानते हैं वो बहुत कम लोग हैं. वो एक प्रोपेगेंडा है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 70वां जन्मदिन है. कई बॉलीवुड सेलेब्स पीएम मोदी को काफी पसंद करते हैं. पीएम मोदी के जन्मदिन पर हम उनका बॉलीवुड से कनेक्शन बता रहे हैं

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!