Tuesday , September 22 2020 7:37
Breaking News

कंगना रनौत ने संजय राउत को करने को कहा ये, जमकर लोगो में मचा हडकंप

रनौत ने हाल ही में ट्वीट किया था, ‘मुंबई पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर जैसा महसूस हो रहा है? उन्होंने एक सितंबर की एक खबर भी टैग किया था, जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि रनौत को यदि मुंबई पुलिस से डर है .

 

तो उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए। शिवसेना के राज्यसभा सदस्य ने महाराष्ट्र सरकार से मुम्बई पुलिस को बदनाम करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की अपील की थी।

उन्होंने रनौत से पीओके की असली स्थिति जानने के लिए पहले वहां का दौरा कर लेने को कहा था। फिलहाल गृहराज्य हिमाचल प्रदेश में रह रहीं रनौत ने यह भी ट्वीट किया था कि वह नौ सितंबर को मुम्बई लौटेंगी और चुनौती दी कि कोई उन्हें रोककर दिखाए।

शिवसेना के नेता संजय राउत ने रविवार को मांग की कि अभिनेत्री कंगना रनौत मुम्बई और महाराष्ट्र के खिलाफ अपने बयानों के लिए माफी मांगें । रनौत ने हाल ही में मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी।

राउत से पूछा गया कि रनौत के ट्वीट को लेकर टीवी चैनल पर उन्होंने उनके विरुद्ध जो टिप्पणी की थी, क्या वह उसके लिए माफी मांगेगे, तब उन्होंने कहा, ‘जो भी यहां रहता है और काम करता है, यदि वह मुंबई और महाराष्ट्र के बारे में अशोभनीय बातें करता है तो मैं कहूंगा कि पहले वह माफी मांगे।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!