दिल्ली चुनाव से पहले पार्टी का दामन छोड़ पीएम मोदी से रिश्ते बनाने में लगे केजरीवाल, कहा :’मोदी जी मेरे…’

पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज़ नहीं आने वाला है, जिसके चलते वो भारत के हर मुद्दे पर अपनी टांग अड़ाने आ जाता है. आपको बता दें कि एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान के मंत्री फवाद चौधरी पर हमला बोला है, उन्होंने चौधरी को भारत के आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप ना करने की भी हिदायत दी है. यह सब तब हुआ जब चौधरी ने दिल्ली चुनाव को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था.

आपको बता दें कि दरअसल, चौधरी फवाद हुसैन ने ट्विटर पर लिखा कि भारत के लोगों को हराना होगा. उन्होंने लिखा कि एक और राज्य (दिल्ली चुनाव) को खोने के दबाव में वे हास्यास्पद दावे कर रहे हैं. और कश्मीर पर आंतरिक-बाहरी प्रतिक्रिया, नागरिकता कानून और विफल अर्थव्यवस्था के बाद उन्होंने संतुलन खो दिया है.

वहीं इसके बाद केजरीवाल ने इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं, मेरे भी प्रधानमंत्री हैं. दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं, पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता.

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही राजनीतिक दलों की बीच तीखी बयानबाजी हो रही है. पहले बीजेपी सांसद ने सीएम अरविंद केजरीवाल को ‘आतंकवादी’ बताया, इसके बाद केजरीवाल और उनकी पार्टी ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. अरविंद केजरीवाल ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि अगर आप मुझे अपना बेटा मानते हैं तो मुझे वोट दीजिएगा और अगर आतंकी मानते हैं तो BJP को वोट दीजिएगा.