Thursday , April 15 2021 20:12
Breaking News

जो बाइडेन ने पलटा ट्रम्प का ये फैसला, अमेरिका में अब भारतीयों को मिलेगा…

बाइडन ने कहा, बल्कि इससे अमेरिका को नुकसान पहुंचता है.जिसमें अमेरिकी नागरिकों या वैध स्थाई निवासियों के परिवार के लोगों को यहां उनके परिवारों से मिलने से रोकना शामिल है।

यह अमेरिका के उद्योगों को भी प्रभावित करता है, जिसका विश्वभर के प्रतिभाशाली लोग हिस्सा हैं। अमेरिकी आव्रजन वकील संघ के अनुसार, इन आदेशों से अधिकतर आव्रजन वीजा पर रोक लग गई थी। आपको बता दें कि बाइडन के फैसले से सबसे ज्यादा फायदा भारतीयों को होगा।

पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प ने बीते वर्ष वसंत में कोविड-19 महामारी के कारण बढ़ती बेरोजगारी से निपटने का हवाला देते हुए 2020 के अंत तक ग्रीन कार्ड जारी करने पर रोक लगा दी थी.

जिसे 31 दिसम्बर को उन्होंने मार्च अंत तक के लिए बढ़ा दिया था। बाइडन ने बुधवार को कहा कि वैध आव्रजन को रोकना अमेरिका के हित में नहीं है।

बाइडेन एक मर्तबा फिर से भारतीयों को बड़ी खुशखबरी दी है। अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडन ने पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प के एक और फैसले को पलटकर रख दिया है।

अमेरिका के प्रेसिडेंट जो बाइडन ने पूर्व प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प द्वारा ग्लोबल संकट के दौरान ग्रीन कार्ड जारी करने पर लगाई रोक को हटा दिया है। वकीलों ने बताया था कि ये अमेरिका में वैध आव्रजन को रोक रहा था।

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!