Jio ने लांच किया ये धांसू प्लान, रोज मिलेगा इतना डेटा

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 3GB डेटा (कुल 90GB डेटा) के साथ अतिरिक्त 6GB डेटा और 100SMS मिलेंगे।

 

यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान के साथ डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियो टीवी और जियो न्यूज की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

एयरटेल का यह बेस्ट सेलिंग रिचार्ज प्लान है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को 56 दिनों के लिए रोजाना 3GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा प्लान के साथ अमेजन प्राइम, एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

जियो का यह प्रीपेड प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में उपभोक्ताओं को रोजाना 3GB डेटा (कुल 90GB डेटा) के साथ 100SMS मिलेंगे। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इसके अलावा रिचार्ज प्लान के साथ जियो टीवी और जियो न्यूज की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी।

Jio, Airtel और Vi के बीच प्रतिस्पार्धा बहुत बढ़ गई है। तीनों कंपनियां एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान उतार रही हैं, जिनमें हाई-स्पीड डेटा, फ्री कॉलिंग और ओटीटी ऐप की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है।

अगर आप अपने लिए सही डेटा प्लान की तलाश कर रहे हैं, तो हम आपके लिए Jio, Airtel और Vi के कुछ चुनिंदा प्लान लेकर आए हैं। इनमें आपको प्रतिदिन 3GB डेटा मिलेगा। आइए इन रिचार्ज प्लान पर डालते हैं .