Jio ने लांच किया ये नया प्लान, अब 22 रुपये में मिलेगा…पूरे दिन का…

जियो का नया 102 रुपये वाला प्लान भी काफी किफायती प्लान में से एक है. इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें आपको डेली 1GB डेटा दिया जाता है. यानि कुल मिलाकर आपको 28GB डेटा मिल रहा है.

सस्ते डेटा प्लान में अगर दूसरी कंपनियों की बात करें, तो एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल भी काफी किफायती प्लान अपने यूजर्स को दे रहे हैं.

इस प्लान में 6GB डेटा दिया जा रहा है. जिसकी 28 दिन की वैलिडिटी होगी. आपके डेटा लिमिट के बाद इंटरनेट की स्पीड 64 Kbps कर दी जाएगी. इस स्पीड में आप वॉट्सऐप मैसेज भेज सकते हैं और आसानी से रिसीव कर सकते हैं.

कंपनी ने इसी तरह 72 रुपये वाला प्लान भी पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को 28 दिन की वैलिडिटी मिल रही है. इस प्लान में आपको डेली 0.5GB डेटा मिलेगा. यानि आपको टोटल 14GB डेटा दिया जा रहा है.

22 रुपये वाला एंट्री-लेवल प्लान- जियो ने अपने यूजर्स के लिए 22 रुपए में सबसे सस्ता प्लान पेश किया है इसमें आपको 2GB 4G डेटा दिया जाएगा. प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इस प्लान में कस्टमर्स को JioTV, JioCinema, JioSecurity और JioNews ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दिया जा रहा है.

टेलीकॉम सेक्टर में Reliance Jio दूसरी कंपनियों को कड़ी टक्कर दे रहा है. अब जियो ने अपने यूजर्स के लिए 5 एक्सक्लूसिव डेटा प्लान लॉन्च किए हैं. नए प्लान्स में यूजर्स को डेली 2GB तक का डेटा मिलेगा.

ये प्लान सबसे सस्ते डेटा प्लान में हैं. इनकी कीमत 22 रुपये से लेकर 151 रुपये तक है. खास बात ये है कि सभी प्लान्स की वैलिडिटी 28 दिन की है. आप इनमें से अपनी जरूरत के हिसाब से कोई भी प्लान ले सकते हैं. इसमें 22 रुपये, 52 रुपये, 72 रुपये, 102 रुपये और 152 रुपये वाले प्लान शामिल किए गए हैं.