Wednesday , March 3 2021 23:06
Breaking News

Jio को टक्कर देने के लिए Airtel ने लांच किया ये नया प्लान, लोगो को मिल रहा फ्री में…

एयरटेल एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान में आपको अनलिमिटेड डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. जो अपने कनेक्शन के साथ लैंडलाइन फोन लेंगे उन्हें ही कॉलिंग की सुविधा मिलेगी.


999 रुपए, 1,499 रुपए और 3,999 रुपए के एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ अमेजन प्राइम वीडियो, डिज्नी+ हॉटस्टार और ज़ी5 की सर्विस मिलेगी. प्लान के तहत आपको 3,999 रुपए का एयरटेल एक्सट्रीम बॉक्स भी मिलेगा. प्लान में आपके एंटरटेनमेंट को ध्यान में रखते हुए 1000 से ज्यादा फिल्में, शो, ओटीटी ऐप्स और स्टूडियो की सीरीज भी मिलेगी.

जियो फाइबर के 399 वाले प्लान के जवाब में आपको एयरटेल का 499 रुपए वाला शुरुआती प्लान ऑफर मिल रहा है. इस नए प्लान में आपको 1 Gbps तक की स्पीड मिलेगी. साथ ही अनलिमिटेड डेटा, एयरटेल एक्सट्रीम एंड्रायड 4K टीवी बॉक्स और कई OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा. करीब 25 लाख एयरटेल यूजर्स नए एक्सट्रीम प्लान का फायदा ले सकेंगे. आइये जानते हैं कि जियो और एयरटेल के प्लान में से कौन सा प्लान है बेहतर.

मार्केट में इन दिनों एक से बढ़कर एक ब्रॉडबैंड प्लान मिल रहे हैं. अब तक सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान में जियो अपनी पकड़ बनाए हुए था, लेकिन एयरटेल ने जियो को टक्कर देने के लिए अपना एक्सट्रीम फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया था.

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!