Saturday , September 26 2020 22:46
Breaking News

जैकलीन फर्नांडिस ने कराया कोरोना का टेस्ट, सामने आई ये रिपोर्ट

श्रीलंका की रहने वाली जैकलीन लॉकडाउन में सलमान खान के फॉर्महाउस पर वक्त गुजार रही थीं. उन्होंने वहां से अपने सोशल मीडिया पर ढेरों पोस्ट किए थे. वो सलमान के साथ वर्कआउट करती नजर आईं थी तो लॉकडाउन में उन्होंने गरीबों को राशन पहुंचाने में भी सलमान की मदद की थी.

जैकलीन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दी है कि उन्होंने कोविड टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है. इसके लिए उन्होंने बीएमसी को धन्यवाद दिया है.

करीब तीन महीने पहले जैकलीन ने अभी हाल ही में सलमान खान के साथ एक म्यूजिक वीडियो किया था जिसका नाम था तेरे बिना. इस वीडियो को करीब 40 मिलियन व्यूज मिले हैं.

सरकार ने शूट की जो गाइडलाइन जारी की है उसके मुताबिक शूट में शामिल हर मेंबर को अपनी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव देने के बाद की उसे शूट के लिए परमिशन मिलती है. जैकलीन ने बताया है कि क्रू मेंबर्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद शूट को अब आगे की डेट्स पर खिसका दिया गया है.

फैंस के लिए खुशी की खबर ये है कि जैकलीन की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने बताया कि सारे क्रू का टेस्ट कराया गया जिसमें से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिसके बाद जैकलीन ने भी खुद का टेस्ट कराना ही बेहतर समझा.

शूट के दौरान जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के दो क्रू मेंबर्स के कोरोना (Covid-19)पॉजिटिव पाए जाने के बाद जैकलीन ने अपना कोविड टेस्ट करवाया. जैकलीन ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट करके फैंस के साथ इस बात को शेयर किया है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!