Saturday , September 19 2020 12:31
Breaking News

Maruti Suzuki Alto को खरीदना हुआ आसान, दिया जा रहा ये…

डिजाइन और इंटीरियर में हो सकते हैं बड़े बदलाव- अभी नई सुजुकी ऑल्टो के डिजाइन और इंटीरियर डीटेल्स सामने नहीं आए हैं। लेकिन, उम्मीद की जा रही है कि नई ऑल्टो के डिजाइन और इंटीरियर में बड़े बदलाव किए जा सकते हैं।

एंट्री-लेवल हैचबैक पूरी तरह नए फ्रंट-फेशिया के साथ आ सकती है, इसमें नए डिजाइन का ग्रिल हो सकता है। इसके अलावा, कार में अपडेटेड बंपर और रिवाइज्ड हेडलैंप्स दिए जा सकते हैं।

नई ऑल्टो नए डिजाइन वाले वील्स, अपडेटेड टेललैंप्स और बंपर के साथ आ सकती है। हैचबैक के हायर वेरियंट में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया जा सकता है।

नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो- नेक्स्ट जेनरेशन ऑल्टो नए Heartect प्लैटफॉर्म पर बेस्ड हो सकती है। कार कंपनी का कहना है कि अल्ट्रा और एडवांस्ड हाई स्ट्रेंग्थ स्टील्स का इस्तेमाल करते हुए आर्किटेक्चर को डिजाइन किया गया है।

यह पूरे वीकल स्ट्रक्चर में इंपैक्ट एनर्जी को बराबरी से अब्जॉर्व करने और डिस्ट्रीब्यूट करने में सक्षम है, जो कि पैसेंजर की सेफ्टी को सुनिश्चित करता है। इसके अलावा, वीकल के पावर-टू-वेट रेशियो को हैंडल करने वाले NVH लेवल्स को भी बेहतर बनाया गया है।

कंपनियां अपने कार को लेकर अपग्रेड करती रहती है। जिससे की बाजार में नई तकनीक और फीचर में दुसरों को टक्कर दी जा सकें। इसी बीच में जापानी कार निर्माता कंपनी सुजुकी अपने तीन पॉप्युलर मॉडल्स Suzuki Alto, WagonR और Vitara एसयूवी में साल 2021 तक बड़े बदलाव करने की तैयारी में है।

ऑल्टो, वैगनॉर और विटारा एसयूवी के अपडेटेड मॉडल्स की अगले साल भारत में एंट्री हो सकती है। न्यू जेनरेशन सुजुकी विटारा अगले महीने आ सकती है, जबकि नई Alto का वर्ल्ड प्रीमियर दिसंबर 2020 में हो सकता है। न्यू जेनरेशन सुजुकी ऑल्टो या भारत में आने वाली

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!