Friday , September 25 2020 14:20
Breaking News

चीन ने की ये बड़ी विष्यवाणी कहा- 2024 में भारत में होगा ऐसा…कॉप उठेंगे लोग…

कोविड-19 के चलते लागू किए गए लॉकडाउन की वजह से देश को आर्थिक रूप से बहुत नुकसान उठाना पड़ा है। चीन ने आगे कहा है कि पीएम मोदी को बहुत दबाव का सामना करना पड़ रहा है। इंडियन इकॉनमी में इस वर्ष 10% की गिरावट की आशंका है। वहीं, लाखों लोग वापस गरीबी रेखा के नीचे जा सकते हैं।

चीन के मुताबिक साल 2024 में पीएम मोदी के तीसरी बार जीतने की उम्मीद कम हो रही है, क्योंकि भारी तादाद में भारतीयों को कारोबार तथा युवाओं को नौकरियों से हाथ धोना पड़ा है।भारत के खिलाफ महीनों से जारी चीन की चालबाजी के

चीनी मीडिया ने एक लेख लिखकर बताया कि अप्रैल से जून महीने की पहली तिमाही में हिंदुस्तान की GDP विकास दर में 23.9 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है.

जोकि जी-20 देशों में सबसे बड़ी गिरावटों में से एक है। हालांकि, ये पूरे विश्व को मालूम है कि जिस वजह से हिंदुस्तान यूएसए सहित कई देशों की GDP में गिरावट आई है, उसके पीछे चीन से दुनिया में फैला कोविड-19 महामारी ही है।

बाद केंद्र सरकार की ऐप बैन की कार्रवाई से दुश्मन देश पूरी तरह से बौखला गया है। चीन ने हाल में आई पहली तिमाही की GDP दर से लेकर कई मसलों पर राग अलापा है।

पड़ोसी मुल्क ने भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि पीएम मोदी का 2024 में फिर से जीत कर सत्ता पर विराजमान रहने की उम्मीदें बहुत कम हैं।

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!