शॉर्ट ड्रेस में अपने हॉट लेग्स के साथ कैमरा को कातिलाना अंदाज में पोज देती नज़र आई यह एक्ट्रेस

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपने बेस्ट लुक के लिए जानी जाती हैं। अक्सर उनको स्टाइलिश तो कभी सुपर स्टनिंग लुक में स्पॉट किया जाता है। उनके लुक और स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं और फॉलो भी करते हैं।

इसी बीच एक बार फिर पूजा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। हाल ही में पूजा बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्हौत्रा के घर के बाहर स्पॉट हुईं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

इस दौरान पूजा के साथ नुसरत भरूचा, सूरज पंचोली भी नजर आए। पूजा इस मौके पर Leopard प्रिंटेड शॉर्ट ड्रेस में बेहद हॉट अवतार में नजर आईं। इसके साथ न्यूड मेकअप और खुले बाल उनके लुक को ट्रेंडी बना रहे हैं।फुटवियर की बात करें तो पूजा ने इस शॉर्ट ड्रेस के साथ लेदर के स्टाइलिश शूज पेयर किए हैं। मनीष के घर के बाहर हसीना ने कातिलाना अंदाज में मीडिया कैमरा को पोज दिए।हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है। फैंस को उनका ये लुक काफी अट्रैक्ट कर रहा है। हालांकि, पूजा ने नुसरत, मनीष, और सूरज के साथ जमकर पैपराजी को पोज दिए। पूजा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं।बता दें कि फिल्मों के साथ-साथ पूजा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।