बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, लालू यादव करेंगे ये बड़ा काम

भाजपा को लालू प्रसाद के पैरोल पर बाहर आने का अंदेशा है. यही कारण है कि पार्टी बीते दो महीने से लगातार उनको निशाना बना रही है. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार के ज्यादातर ट्वीट्स में हमले के केन्द्र में लालू प्रसाद रहते हैं.

 

हेमंत सरकार ने अपने विधि विभाग से इस आशय के बारे में राय ली है. विधि विभाग ने अपनी संस्तुति में बोला है कि चूंकि राजद सुप्रीमो न्यायालय की ओर से सुनाई गई सजा की एक तिहाई अवधि पूरी कर चुके हैं. ऐसे में उन्हें पैरोल दिया जा सकता है. बताते चलें कि लालू प्रसाद 23 दिसंबर 2017 से कारागार में बंद हैं.

झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने पैरोल से संबंधित सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली हैं. सूत्रों का बोलना है कि पैरोल के लिए बिहार विधानसभा चुनाव पर छाए अनिश्चितता के बादल के छंटने का इंतजार किया जा रहा है. सूत्रों ने बताया कि लालू प्रसाद को पैरोल देने की प्रक्रिया इस वर्ष अप्रैल महीने में ही पूरी कर ली गई थी.

इस वर्ष होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की कमी नहीं अखरेगी. चारा घोटाले में कारागार में सजा काट रहे लालू प्रसाद पैरोल पर बाहर आकर प्रदेश में विपक्ष की रणनीति की कमान संभालेंगे.