Isuzu MU-X का फेसलिफ्ट मॉडल कोप बहुत जल्द होगा लॉन्च

जापान की पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी इसुजु बहुत जल्द अपनी कार Isuzu MU-X का फेसलिफ्ट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। माना जा रहा है कि इस कार को नवंबर में लॉन्च किया जा सकता है। आपको बता दें कि यह एक शानदार एसयूवी कार है जिसे काफी पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि इस नई फेसलिफ्ट कार में कई स्टाइलिश अपडेट के साथ बिल्कुल नया इंजन भी देखने को मिलेगा। वही मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस कार में नया 1.9 लीटर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जा सकता है जो कि मौजूदा 3.0 लीटर इंजन रिप्लेस करेगा।

आपको बता दें कि फिलहाल इस Isuzu MU-X में 3.0 लीटर का 4-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जाता है। यह इंजन कार को शानदार 177 पीएस की पावर और 380 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। वही इंटरनेशनल मॉडल Isuzu MU-X को दो इंजन ऑप्शन के साथ सेल किया जाता है जिसमें एक 1.9 लीटर और दूसरा 2.5 लीटर का टर्बो डीजल इंजन दिया जाता है। वही इस कार के नए फेसलिफ्ट वेरिएंट की बात करें तो इसमें कंपनी कई नए फीचर्स को देने जा रही है।

जानकारी के अनुसार इस कार के इंटीरियर में डे-टाइम रनिंग लाइट के साथ एलईडी हेडलैंप्स दिया जाएगा जो कि पहले के मुकाबले ज्यादा बोल्ड फ्रंट ग्रिल के साथ आएगी। इसके अलावा इसमें स्टाइलिश मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, एलईडी लाइट गाइड के साथ नये टेल लैंप दिया जा सकता है। वही इसके इंटीरियर को भी कई बदलाव के साथ अपग्रेडेड किया जा सकता है। इस कार के साथ 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जा सकता है।