IPL 2021 : आज हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होगा कड़ा मुकाबला, केन विलियमसन को मिली कप्तानी

Share & Get Rs.

डेविड वार्नर ना सिर्फ अपनी कप्तानी में टीम को जिताने में नाकामयाब रहे तो वहीं उनका खुद का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा. डेविड वार्नर ने अब तक सीजन में खेले 6 मैचों में कुल 193 रन बनाए हैं. वहीं टीम के कोच ने कप्तानी में बदलाव कोलेकर कहा कि ये बड़ा निर्णय हैं, लेकिन हम टीम में जरूरी बदलाव देख रहे हैं.

अब जब मंगलवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल में सबसे मजबूत टीम मुंबई इंडियन के विरुद्ध खेलने उतरेगी, तो उससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर डेविड वार्नर ट्रेंड कर रहा है. ये ट्रेंड उनके फैंस द्वारा उनकी प्लेइंग इलेवन में वापसी को लेकर हो रहा है.

हालांकि हैदराबाद का लचर प्रदर्शन केन विलियमसन के कमान संभालने के बावजूद जारी रहा, वहीं पूर्व कप्तान डेविड वार्नर को पिछले मैच में प्लेइंग इलेवन से भी बाहर रखा गया था.

वहीं मैच में डेविड वार्नर प्लेयर्स को पानी पिलाते हुए भी नजर आए थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने अपना एकमात्र खिताब डेविड वार्नर की कप्तानी में ही जीता था.

आईपीएल 2021 में आज सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला खेला जाना है, केन विलियमसन सीजन में बतौर कप्तान दूसरी बार मैदान में उतरेंगे.

इस बीच ट्विटर पर डेविड वार्नर के समर्थकों ने उनके प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की मांग की है. दरअसल सीजन के बीच मे सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम की कमान डेविड वार्नर से हटाकर न्यूजीलैंड कप्तान केन विलियमसन के हाथों में दे दी है.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Vision 4 News content is protected !!