आईपीएल 2021 : केकेआर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया , विराट कोहली ने बनाए इतने रन

Share & Get Rs.

इंडियन प्रीमियर लीग में एक बार फिर से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का फाइनल जीतने का ख्याब अधूरा रह गया। आरसीबी की टीम आईपीएल के खिलाफ को लेकर पिछले 14 सीजन से लगातार कोशिश कर रही है, लेकिन एक बार फिर उन्हें कामयाबी नहीं मिली और एलिमिनेटर मैच में हार के साथ उनके अभियान का अंत हुआ।

विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को पिछले कुछ सालों में हर बार अपनी टीम से उम्मीद रहती है। बड़े-बड़े नाम होने के कारण फैंस उम्मीद तो करते हैं, लेकिन टीम हर बार इन उम्मीदों को तोड़ देती है।

आरसीबी की टीम ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया। इन्होंने अपने लीग मैच में 14 में से 9 मैचों में जीत हासिल कर अपने फैंस को पहली बार खिताब जीतने की आस जगाई थी, लेकिन आरसीबी को केकेआर के हाथों हार का सामना करना पड़ा। इस हार से ही आरसीबी का खिताब जीतने की सूखा खत्म नहीं हो सका।

आरसीबी के फैंस अपनी टीम की हार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर टीम के खिलाड़ियों को लेकर लगातार आक्रमक है। इसी बीच कई फैंस अपनी टीम के खिलाड़ियों को लेकर अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं, जो ग्लेन मैक्सवेल को नागवार गुजरा।

सोशल मीडिया पर लगातार आ रही अभद्र टिप्पणी को लेकर ग्लेन मैक्सवेल का ट्रोलर्स पर जमकर गुस्सा फूटा और उन्होंने सोशल मीडिया पर ही ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी सुनाई। मैक्सवेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी में एक लंबा चौड़ा लेख लिखा।

Share & Get Rs.