IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स का ये बड़ा खिलाड़ी हुआ बाहर , वजह जानकर चौक जाएंगे आप

Share & Get Rs.

आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले से पहले एमएस धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है. बता दें कि टीम का एक दिग्गज बल्लेबाज़ काफी समय से लय में नहीं है और इसी वजह से उसे टीम से भी बाहर कर दिया गया है. ऐसे में अब इस खिलाड़ी का फाइनल मुकाबले में खेलना बेहद मुश्किल नज़र आ रहा है.

चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना का बल्ला मौजूदा सीजन में शांत ही रहा है और इसी वजह से उन्हें दिल्ली के खिलाफ खेले गए पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले से भी बाहर कर दिया गया था. ऐसे में अब उनका फाइनल में खेलना भी मुश्किल ही नज़र आ रहा है. रैना चेन्नई के लिए 3 नंबर पर बल्लेबाजी करते हैं और किसी भी टीम के लिए ये सबसे अहम स्थान होता है. आईपीएल 2021 के मौजूदा सीजन में रैना ने अब तक खेले 12 मैचों में सिर्फ 160 रन बनाए हैं.

रैना के खराब प्रदर्शन को देखते हुए एमएस धोनी ने टीम में उनकी जगह रोबिन उथप्पा को शामिल किया था. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ पहले क्वालीफ़ायर मुकाबले में रोबिन उथप्पा ने 44 गेंदों में 63 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी, जिसके बाद अब सुरेश रैना का फाइनल मुकाबले में भी टीम से बाहर होना लगभग तय माना जा रहा है.

सुरेश रैना अब तक आईपीएल के इतिहास में चेन्नई के सबसे सफल बल्लेबाज़ रहे हैं और इसी वजह से पूरी दुनिया उन्हें मिस्टर आईपीएल के नाम से भी जानती है. उन्होंने 2008 से लेकर अब तक खेले कुल 204 मैच में 5 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं. लेकिन अब उनके खेल पर उम्र का असर भी साफ दिखाई देने लगा है.

Share & Get Rs.