IPL 2021: KKR से हार के बाद मैक्सवेल को आया गुस्सा , दे डाली ये चेतावनी

Share & Get Rs.

विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) सोमवार को IPL 2021 के एलिमिनेटर मैच में हारकर खिताब की दौड़ से बाहर हो गई.

वहीं केकेआर के हाथों मिली हार के बाद ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने अपने इंस्टाग्राम पर RCB से IPL 2021 में जुड़े अपने अनुभव शेयर किए. साथ ही कुछ खास किस्म के लोगों को चेतावनी देते भी दिखे.

मैक्सवेल ने लिखा कि RCB के लिए सीजन अच्छा रहा. हमने जितना सोचा था, उससे हम बस थोड़े से कम रहे. लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हमारे लिए ये सीजन अच्छा नहीं बीता.

RCB के इस खिलाड़ी ने आगे लिखा कि लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बातें हो रही हैं, जो बेहद शर्मनाक हैं. उन्हें ये समझना चाहिए कि हम भी इंसान हैं. और हर दिन अपना बेस्ट देने की सोचते हैं.

मैक्सवेल ने आगे सख्त लहजे में लिखा कि अगर आप मेरे किसी टीम मेट या दोस्त को सोशल मीडिया पर गालियां देंगे तो आप हममें से हर किसी की ओर से ब्लॉक कर दिए जाएंगे. वैसे लोगों के लिए माफी की कोई जगह नहीं है.

बता दें कि आरसीबी ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 138-7 रन बनाए, जिसके जवाब में केकेआर ने 6 विकेट गंवाकर 2 गेंद बाकी रहते मैच अपने नाम कर लिया. बता दें कि कप्तान के रुप में कोहली का यह अंतिम IPL था. विराट कोहली ने टीम इंडिया के टी20 और RCB की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है.

Share & Get Rs.