IPL 2020 : आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होगा कड़ा मुकाबला, गेंदबाजों का रोल अहम

हैदराबाद की टीम भी गेंदबाजी के मामले में काफी मजबूत है. तेज गेंदबाजी की अगुआई भारत के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के हाथ में रहेंगी और उनका साथ देने के लिए संदीप शर्मा और खलील अहमद को मौका मिल सकता है.

 

ऑलराउंडर विजय शंकर भी खेलते हुए नज़र आ सकते हैं. वहीं सिद्धार्थ कौल और बासिल थंपी को बाहर बैठना पड़ सकता है. इसके अलावा टीम में टी-20 के टॉप स्पिन गेंदबाज राशिद खान और ऑलराउंडर मुहम्मद नबी भी शामिल हैं, जो किसी भी वक्त मैच को पलट सकते है.

बेंगलोर की तरफ से तेज गेंदबाजों की लिस्ट में नवदीप सैनी और उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. वहीं टीम में शिवम दुबे और क्रिस मॉरिस को भी जगह मिल सकती है.

यह दोनों खिलाड़ी तेज गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी टीम को योगदान दे सकते हैं. स्पिन में युजवेंद्र चहल और वाशिंग्टन सुंदर मैदान पर उतर सकते है साथ ही ऑलराउंडर मोइन अली भी स्पिन करते नज़र आ सकते है.

आज का मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस स्टेडियम की पिच पर घास रहेगी जिससे तेज़ गेंदबाजों को मदद मिलने की उम्मीद है.

दिल्ली (DC) और पंजाब (KXIP) के बीच का मुकाबला भी इसी मैदान पर हुआ था और मुकाबले में तेज गेंदबाजों का रोल अहम रहा था. ऐसे में आज दोनों ही टीमें इस मुकाबले में एक अतिरिक्त तेज़ गेंदबाज़ को जगह दे सकती हैं.

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के तीसरे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) टूर्नामेंट में अपने अभियान की शुरुआत करेंगी. ऐसे में दोनों टीमें आज के मुकाबले को जीतने में एड़ी चोटी का जोर लगा देंगी.