Monday , October 26 2020 10:04
Breaking News

IPL 2020: क्वारंटाइन टाइम पूरा कर मैदान में पहुंची प्रीटी जिंटा, तस्वीरे देख लोग हुए हैरान

इसके बाद दिल्ली की ओर से ऋषभ पंत ने आसानी से अपनी टीम को मैच जीता दिया। मोहम्मद शमी ने इस ओवर में एक वाइड समेत 3 रन दिए। सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने किंग्स इलेवन पंजाब को हराकर 2 प्वॉइंट हासिल किए। पिछले 4 सीजन में पंजाब पहली बार टूर्नामेंट का पहला मैच हारा है।

IPL 2020: क्वारंटाइन टाइम पूरा कर मैदान में पहुंची प्रीटी जिंटा, तस्वीरे देख लोग हुए हैरान

 

पंजाब को जीत के आखिरी पड़ाव पर था और उसे जीतने के लिए 2 गेंद पर 2 रन चाहिए थे। 20वें ओवर में मार्कस स्टोइनिस ने 5वीं गेंद पर मयंक अग्रवाल और आखिरी गेंद पर क्रिस जॉर्डन को आउट कर पंजाब के हाथ से जीत को छीन कर दिल्ली के नाम कर दिया।

सुपर ओवर से पहले मार्कस स्टोइनिस मैच के हीरो रहे। स्टोइनिस ने बैटिंग करते हुए 53 रन बनाए और गेंदबाजी में आखिरी 2 गेंदों में 2 विकेट भी झटकर जीत दिल्ली के नाम कर दी।

सुपर ओवर में दिल्ली के कगिसो रबाडा ने शानदार गेंदबाजी की। रबाडा ने 3 बॉल पर 2 रन दिए और केएल राहुल और निकोलस पूरन का विकेट लेकर मैच का रूख ही बदल दिया।

19वें ओवर की चौथी बॉल पर मयंक अग्रवाल को एक और जीवनदान मिला। दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर से बाउंड्री पर मयंक का कैच छूटा। उस समय पंजाब को जीत के लिए 14 बॉल पर 20 रन बनाने थे।

आईपीएल (IPL 2020) शुरू हो चुका है और इसका दूसरा मैच ही सुपर ओवर तक पहुंच गया। खेल के दौरान एक ऐसा वक्त भी आया जब पंजाब की जीत तय लग रही थी, लेकिन दिल्ली ने आखिरी 2 गेदों पर 2 विकेट झटक कर पूरा मैच ही पलट दिया और इसे सुपर ओवर तक पहुंचा दिया।

इसके बाद मैच को दिल्ली ने अपने नाम कर लिया। इसी बीच क्वारंटाइन टाइम को पूरा कर किंग्स इलेवन पंजाब की को-ऑनर प्रीटी जिंटा भी दुबई के स्टेडियम में पहुंचीं। ऐसे में आपको फोटोज के जरिए दिखाते हैं मैच के टाई होने के बाद सुपर ओवर का रोमांच।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!