Friday , December 13 2019 22:09
Breaking News

IPL 2019: इस मैच में सबकी नजर युवराज सिंह पर होगी?

आईपीएल में आज का मुकाबला है किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच। यह मैच शाम के चार बजे से मोहाली में खेला जाएगा। पंजाब की टीम पिछला मुकाबला केकेआर से हर गई थी। तो वहीं मुंबई अपना पिछला मैच आरसीबी को हराकर काफी उत्तसाहित होगी। पंजाब के लिए पहला मैच विवादों से भरा रहा था। राजस्थान के जोस बटलर को मांकड़िंग करने के लिए कप्तान रविचंद्रन अश्विन की आलोचना हुई तो वही कोलकाता के खिलाफ दूसरे मैच में 30 गज के घेरे के अंदर चार खिलाड़ी नहीं रखने का खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा। जिससे आंद्रे रसेल के आउट होने के बाद उस गेंद को नोबाल करार दिया गया और रसेल ने धमाकेदार पारी खेल कर मैच का रूख बदल दिया।


इस मैच में सबकी नजर युवराज सिंह पर होगी। युवराज पिछले आईपीएल में वे पंजाब के साथ जुड़े थे हालंकि उन्हें सारे आईपीएल मैचों में नहीं खिलाया गया था जिसे लेकर सवाल भी उठे थे कि युवराज जैसे खिलाड़ी को ना खिलाकर पंजाब की टीम मैनेजमेंट अक्षर पटेल को खिला रही है। युवराज इस आईपीएल में टच में दिख रहे हैं। पिछले मैच में चहल की गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़कर युवराज सिंह ने सनसनी फैला दी थी। दोनों टीमों में कई बड़े खिलाड़ी है और वे इस मुकाबले में खुद को साबित करना चाहेंगे। गेल ने राजस्थान के खिलाफ 47 गेंद में 79 रन बनाकर फार्म में होने का संकेत दिया तो वहीं इस मैच में युवा सरफराज खान ने 29 गेंद में नाबाद 46 रन की पारी खेली थी।

कोलकाता के खिलाफ मयंक अग्रवाल और डेविड मिलर ने बल्ले से प्रभावित किया। टीम के लिए हालांकि सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल का फार्म चिंता का सबब है जो दो मैच में अब तब सिर्फ पांच रन ही बना सके हैं।
टीमें इस प्रकार है:

पंजाब किंग्स इलेवन : लोकेश राहुल, क्रिस गेल, एंड्रयू टाई, मयंक अग्रवाल, अंकित राजपूत, मुजीब उर रहमान, करुण नायर, डेविड मिलर, रविचंद्रन अश्विन (कप्तान), मोइसिस हेनरिक्स, निकोलस पूरन, वरुण चक्रवर्ती, सैम कुरेन, मोहम्मद शमी, सरफराज खान, हरडस विलोजेन, अर्शदीप सिंह, दर्शन नालकंडे, प्रभसिमरन सिंह, अग्निवेश अयाची, हरप्रीत बराड़ और मुरुगन अश्विन।

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पांड्या, युवराज सिंह, क्रुणाल पांड्या, इशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, मयंक मारकंडे, राहुल चहर, अनुकृति रॉय, सिद्धेश लाड, आदित्य तारे, क्विंटन डिकॉक, एविन लुईस, कीरोन पोलार्ड, बेन कटिंग, मिशेल मैकक्लेनेघन, एडम मिल्ने, जेसन बेहरेनडॉर्फ, अनमोलप्रीत सिंह, बरिंदर सरण, पंकज जायसवाल, रसिख सलाम, जसप्रीत बुमराह।

Share & Get Rs.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!