हॉस्पिटल के बजाय इस एक्ट्रेस ने बच्ची को पानी में जन्‍म देने का अपनाया रास्‍ता, लोगो ने कहा कुछ ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री ब्रूना अब्‍दुल्‍लाह इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। इसका कारण ये है कि हाल ही में अभिनेत्री ने एक बेटी का जन्म दिया है। ब्रूना अब्‍दुल्‍लाह ने पानी के अंदर बेटी को जन्‍म दिया है साथ ही इसका अनुभव भी उन्होंने अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उनके इस पोस्ट को लेकर पसंद कर रहे है साथ ही उनकी सराहना भी कर रहे हैं। ब्रूना ने अपने बच्‍चे को दवाओं के असर से बचाने के लिए हॉस्पिटल की बजाय पानी में जन्‍म देने का रास्‍ता अपनाया।

ब्राजील मूल की बॉलीवुड अभिनेत्री ब्रूना अब्‍दुल्‍लाह ने अपने बच्‍चे को बिना दवाओं के इस दुनिया में लाने के लिए चर्चा में हैं। हाल ही में उन्‍होंने अपनी बेटी को जन्‍म दिया है।ब्रूना ने सोशल मीडिया पर बच्‍ची और पति के साथ तस्‍वीर शेयर कर मां बनने की कहानी को बयां किया है।

ब्रूना ने सोशल मीडिया पर पोस्‍ट शेयर करते हुए लिखा कि, प्रेग्‍नेंसी से पहली मैंने ही तय कर लिया था कि मैं अपने बच्‍चे को गर्म पानी के अंदर जन्‍म दूंगी। ब्रूना ने पोस्‍ट में आगे लिखा कि, मैं चाहती थी कि मेरा बच्‍चा बिना किसी दवा के इस्‍तेमाल से इस दुनिया में आए। वह बस नेचुरल तरीके से ही आए। इसके लिए मैंने शांत और सुकून वाली जगह के बारे में विचार किया।

ब्रूना ने आगे लिखा कि, जन्‍म के समय मेरे साथ मेरे पति, मां और डाक्‍टर थे, जो मुझे हिम्‍मत दे रहे थे। मैं भाग्‍यशाली हूं कि मुझे ये सबकुछ हासिल हुआ है। मैंने इस दिन के लिए खुद को तैयार किया। मैंने नियमित एक्‍सरसाइज, मेडिटेशन और योगा की जानकारी ली। इसके अलावा सही भोजन और उसकी मात्रा के बारे में भी जाना और खुद को तैयार किया

आपको बता दें कि ब्रूना अब्दुल्ला मूल रूप से ब्राजील की निवासी है। उनको बॉलीवुड में साल 2007 में आई फिलम कैश के आइटम नंबर ‘रहम करे’ में देखा गया था इसके बाद वो फिल्म आई हेट लव स्टोरी में काम कर चुकी है। इसके अलावा वो जय हो, देसी ब्वॉय और मस्तीजादे में काम कर चुकी है।