INDvsWI Live: रोहित शर्मा का तूफानी प्रदर्शन

रोहित और रायडू के बीच 160 गेंदों में 203 रन की साझेदारी निभाई है.

Image result for INDvsWI Live: रोहित शर्मा का तूफानी प्रदर्शन

4:43 PM IST
रोहित ने तूफानी बैटिंग करते हुए 150 रन का स्कोर पार किया. इस तरह भारतीय टीम का स्कोर भी 300 रन के पार पहुंचा. रोहित 156 रन और रायडू 84 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे हैं. 43 ओवर के बाद भारत का स्कोर 304/2

4:27 PM IST
भारतीय टीम का स्कोर 250 रन के पार पहुंच गया है. रोहित लगातार बाउंड्रीज लगा रहे हैं. रोहित ने अब तक 15 चौके और 2 छक्के लगाए हैं.

4:21 PM IST
रोहित और रायडू के बीच अच्छे साझेदारी बन गई है. इन दोनों खिलाड़ियों ने 140 रन से ज्यादा की साझेदारी निभा ली है. वहीं टीम इंडिया का स्कोर भी 250 रन की ओर है.

4:16 PM IST
रोहित के शतक के बाद अंबाती रायडू ने अर्धशतक जड़ा. रायडू ने 53 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से 52 रन बनाए. 37 ओवर के बाद भारत का स्कोर 227/2

4:08 PM IST
टीम इंडिया के लिए रोहित के शतक के बाद अब रायडू भी अर्धशतक की ओर बढ़ रहे हैं. रायडू 46 रन के निजी स्कोर पर खेल रहे हैं.

4:01 PM IST
रोहित शर्मा ने दमदार प्रदर्शन करते हुए शतक पूरा किया. उन्होंने 98 गेंदों का सामना करते हुए 13 चौकों और 1 छक्के की मदद से शतक जड़ा. रोहित के शतक के साथ ही टीम इंडिया 200 रन के करीब पहुंच गई है.

3:39 PM IST
भारतीय टीम ने 150 रन पूरे कर लिए हैं. इसके साथ ही रोहित और रायडू ने अर्धशतकीय साझेदारी भी पूरी की. रोहित 76 रन और रायडू 16 रन बनाकर खेल रहे हैं.

3:18 PM IST
रोहित शर्मा ने 60 गेंदों का सामना करते हुए 5 चौकों और 1 छक्के की मदद से अर्धशतक पूरा किया. रोहित का यह 37वां वनडे अर्धशतक है. उन्होंने रायडू के साथ मिलकर 20 रन से ज्यादा की साझेदारी भी निभाई है.

3:07 PM IST
वेस्टइंडीज की ओर से 20वां ओवर कीमो पॉल कर रहे हैं. युवा गेंदबाज पॉल ने ही शिखर धवन का विकेट लिया.

Load More
नई दिल्ली : टीम इंडिया और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का चौथा मैच मुंबई के ब्रोबर्न क्रिकेट स्टेडियम में खेला जायेगा. दोनों टीमें सीरीज में 1-1 की बराबरी पर हैं. इससे पहले विशाखापट्टनम में खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में वेस्टइंडीज ने शानदार जीत हासिल की. जब कि दूसरा वनडे टाई रहा था. लिहाजा भारतीय टीम अब हर हाल में इस वनडे को जीतना चाहेगी. जब कि वेस्टइंडीज बढ़त बनाकर आगे बढ़ना चाहेगी. इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेंगी.

तीसरे वनडे में हार का सामना करने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन में बदलाव करेगी. पुणे वनडे के बाद कोहली ने संकेत दिया था कि केदार जाधव की प्लेइंग इलेवन में वापसी हो सकती है. जाधव एशिया कप 2018 के दौरान चोटिल हो गए थे. लेकिन अब वो फिट हैं. जाधव को शुरुआती 3 वनडे मैचों में जगह नहीं मिल सकी थी. लेकिन आखिरी दो वनडे मैचों के लिए टीम में शामिल किया गया है.

भारतीय टीम के ओपनर खिलाड़ी रोहित शर्मा और शिखर धवन पिछले मुकाबले में कुछ खास नहीं कर पाए थे. जब कि अंबाती रायडू और रिषभ पंत भी बिना किसी विशेष योगदान के आउट हो गए थे. भारत का मिडिल ऑर्डर अब तक कुछ खास नहीं कर पाया है. लिहाजा यह उसके लिए मुश्किल बढ़ा सकते है. हालांकि अगर जाधव की वापसी होती है तो निश्चिततौर पर टीम को फायदा मिलेगा. इस मुकाबले में रोहित और धवन से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी. जब कि बॉलिंग में जसप्रीत बुमराह और भुवनेश्वर कुमार की वापसी से बॉलिंग अटैक में मजबूती आयी है.

प्लेइंग इलेवन :

भारत – रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (कप्तान), अंबाती रायडू, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), केदार जाधव, रविन्द्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, कुलदीप यादव, खलील अहमद, जसप्रीत बुमराह.

वेस्टइंडीज – कायरन पॉवेल, चंद्रपॉल हेमराज, शाई होप (विकेटकीपर), मार्लोन सैमुअल्स, शिमरोन हेटमायर, रोवमेन पॉवेल, जेसन होल्डर (कप्तान), फाबियान एलेन, एश्ले नर्स, केमर रोच, कीमो पॉल.