हिंदुस्तान को लेकर पाक के विदेश मंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

दिवालिया होने की कगार पर पहुंचा पाक अब भी हिंदुस्तान के अंदरूनी मुद्दे पर बोल रहा है. हालांकि उसे यह भय है कि हिंदुस्तान कुछ भी कर सकता है.

पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने आश्ंका जताई है कि हिंदुस्तान अपने यहां आर्थिक संकट से ध्यान भटकाने के लिए कुछ भी कर सकता है. कुरैशी ने इस चिंता जताई है.

कुरैशी ने एक बयान में बोला कि ‘भारत की अर्थव्यवस्था का ग्राफ लगातार गिर रहा है. उस पर इसे लेकर दबाव है  इससे उबरने  ध्यान हटाने के लिए वह फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन समेत कुछ भी कर सकता है.

कुरैशी के अनुसार अमरीकी कांग्रेस पार्टी के मानवाधिकार संबंधी टाम लिंटास कमीशन ने कश्मीर की स्थिति पर सुनवाई की है. कुरैशी ने दावा किया कि कमीशन ने कश्मीर के दशा पर चिंता जताई. अमरीकी विदेश मंत्रालय से मांग की है कि वह हिंदुस्तान से सम्पर्क करे.

कुरैशी का यह भी दावा है कि इस कमीशन ने अयोध्या मुद्दे में भारतीय उच्चतम न्यायालय के निर्णय पर भी चिंता जाहीर की है. हिंदुस्तान में हिंदू चरमपंथ बढ़ रहा है तथा अल्पसंख्यकों की समस्याएं बढ़ी हैं. कुरैशी ने बोला कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कश्मीर मुद्दे में दबाव बढ़ने से हिंदुस्तान की बीजेपी सरकार मनोवैज्ञानिक दबाव में है. साथ ही,वहां की अर्थव्यवस्था का ग्राफ गिर रहा है. इसलिए,भारत किसी हरकत को अंजाम दे सकता है, फॉल्स फ्लैग ऑपरेशन समेत कुछ भी कर सकता है.