Wednesday , April 1 2020 3:09
Breaking News

कोरोना वायरस की वजह से पहली बार 21 दिनों के लिए संपूर्ण बंद होने जा रहा भारत, अब तो…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर दिया बड़ा ऐलान राज्य सरकारों से अनुरोध किया कि वे यह सुनिश्चित करें कि कोरोना वायरस के बंद से जुड़े नियम-कायदों का सख्ती से पालन हो, क्योंकि उन्होंने यह नोट किया कि बहुत से लोग इन उपायों को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि आज रात 12 बजे से पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू रहेगा। पीएम मोदी ने कहा कि देश आज एक महत्वपूर्ण निर्णय करने जा रहा है। आज रात 12 बजे से पूरे देश में, ध्यान से सुनिये, पूरे देश में आज रात 12 बजे से संपूर्ण देश लॉकडाउन होने जा रहा है।

आज 24-04-2020 रात 12 बजे से पूरे देश में होने वाला है ये बड़ा काम, पीएम मोदी का बड़ा फैसला

केंद्र ने राज्य सरकारों से कहा है कि वे कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिये बंद (लॉकडाउन) का सख्ती से पालन सुनिश्चित करें और इसका उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें।

आज इस राशी के जातको पर ग्रहों का पड़ेगा बुरा असर, घर से निकलने से पहले जरुर देखे अपना राशिफल

हिंदुस्तान को बचाने के लिए, हिंदुस्तान को हर नागरिक को बचाने के लिए लॉक डाउन किया जा रहा है। घरों से बाहर निकलने पर पांबदी लगाई जा रही है। हर जिले हर गांव, हर गली, हर कस्बे को लॉक डाउन किया जा है। यह एक तरह का कर्फ्य की तरह ही होगा।ऐसी लापरवाही जारी रही तो भारत को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। और यह कीमत कितनी बड़ी चुकानी पड़ेगी। इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!