Breaking News

IND VS WI- विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे वनडे में कोहली जड़ेंगे शतक!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ सालों से बहुत ही खतरनाक हो चले हैं। विराट कोहली मौजूदा समय में से तो इतने जबरदस्त फॉर्म में है कि उनकी अदद एक पारी की नाकामी तक की उम्मीद नहीं की जा सकती है। विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ भी पूरे शबाब पर हैं।

Image result for IND VS WI- विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे वनडे में कोहली जड़ेंगे शतक!

विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे वनडे में कोहली जड़ेंगे शतक!

loading...

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली जा रही पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच गुवाहाटी के बरसापाड़ा स्टेडियम में रविवार को खेला गया था। इस पहले वनडे मैच में विराट कोहली ने केवल 107 गेंदों में 140 रनों की आकर्षक पारी खेलते हुए अपने वनडे करियर का 36वां शतक जड़ा।

विराट कोहली ने अपने वनडे करियर में 36 शतक जोड़ चुके हैं और अब भारतीय फैन को विराट कोहली के 37वें शतक का भी ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा और वो दूसरे ही मैच में इसे पूरा कर देंगे।

विशाखापत्तनम के आंकड़े देखकर विराट कोहली का शतक पक्का

वैसे अब आप सोच रहे होंगे कि क्या गारंटी है कि विराट कोहली विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे वनडे मैच में शतक जड़ेंगे तो ये हम नहीं बल्कि विशाखापत्तनम के वाईएस राजशेखर रेड्डी स्टेडियम में उनके आंकड़े कहानी बयां कर रहे हैं।

जी हां विराट कोहली बुधवार को विशाखापत्तनम में होने वाले दूसरे वनडे मैच में अपने वनडे करियर का 37वां सैकड़ा पूरा कर सकते हैं। क्योंकि इस मैदान पर जिस तरह का विराट कोहली का रिकॉर्ड रहा है उससे तो शतक तय नजर आ रहा है।

करीब 100 की औसत से विराट कोहली ने वाइजेग में बनाए हैं रन

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के वैसे तो सभी मैदानों में ही शानदार आंकड़े हैं लेकिन विशाखापत्तनम के इस मैदान पर जो आंकड़े हैं वो तो अभूतपूर्व हैं।

भारतीय रन मशीन ने इस मैदान पर अब तक अपने वनडे करियर के दौरान कुल 4 मैच खेले हैं। इन चार मैचों की 4 पारियों में 99.75 के औसत से 399 रन बना चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 2 अर्धशतक जड़े। ऐसे में कहा जा सकता है कि वो यहां शतक लगा सकते हैं।

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आपको हम जल्दी पहुंचा सके।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!