Wednesday , May 27 2020 21:18
Breaking News

उत्तर प्रदेश में भी शुरू हुआ मौतों का शिलशिला, बस्ती में कोरोना वायरस से 25 साल के…

Loading...

कोरोना वायरस उत्तर प्रदेश में भी जानलेवा होता जा रहा है। बस्ती में 25 साल के कोरोना संक्रमित युवक की मौत हो गई है। इसके अलावा मेरठ में 72 साल के कोरोना संक्रमित मरीज की मौत का मामला सामने आया है।

हालांकि अभी इसकी पुष्टि होनी बाकी है। बता दें कि यूपी में कोरोना वायरस के मरीज 100 के पार हो चुके हैं। इसमें सबसे ज्यादा मामले नोएडा से सामने आ रहे हैं। वहीं लखनऊ के केजीएमयू के प्रवक्ता डॉ. सुधीर सिंह ने एनबीटी को बताया कि गोरखपुर से जिस हसनैन अली (25 वर्ष) की रिपोर्ट आई थी वह पॉजिटिव है।

Loading...

गौरतलब है कि बस्ती के गांधीनगर के रहने वाले थे। युवक को रविवार को गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। सोमवार की सुबह इनकी मौत हो गई। सांस लेने में तकलीफ थी। मौत के बाद स्टाफ ने बताया कि उनके अंदर कोरोना के लक्षण थे. वहीं डॉ. सुधीर सिंह ने बताया कि सलाइवा का नमूना टेस्ट के लिए पहले बीआरडी लैब में भेजा गया। वहां से भी रीऐक्टिव आया।

बता दें कि पुष्टि के लिए मंगलवार को केजीएमयू भेजा गया। बुधवार की सुबह पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। प्रवक्ता सुधीर सिंह ने बताया कि रिपोर्ट पॉजिटिव है। विस्तृत जानकारी सीएमओ देंगे। उधर, मेरठ में भी कोरोना के पहले मरीज की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि शास्त्रीनगर निवासी 72 साल के कोरोना मरीज की मौत हो गई है। आधिकारिक पुष्टि डीएम करेंगे।

Share & Get Rs.
Loading...
error: Content is protected !!