Breaking News

लेडीज इनरवियर की दुकान के ट्रयल रूम में महिला ब्रा पहनकर चेक कर रही थी साइज़ और अचानक से…

Loading...

दिल्ली में अब लड़कियां मॉल या बाजार में भी सुरक्षित नहीं है।हम इसलिए ये कह रहे हैं क्योकिे एक महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि इनरवियर की एक दुकान में कपड़े बदलते समय ​कथित रूप से चोरी छुपे उनकी फिल्म बनायी गई हैं। आपको बता दे कि पीडित महिला पत्रकार ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की हैं

कि जब वो दक्षिण दिल्ली में ग्रेटर कैलाश के एम ब्लॉक बाजार में एक महंगे अंतर्वस्त्रों की दुकान में गई और कपड़े बदल रही थी तो कथित रूप से उसकी फिल्म बना ली गयी। 27 साल की महिला ने चोरी छिपे इस तरह वीडियो बनाने की शिकायत पुलिस से है और 31 अगस्त को रिर्पोट दर्ज करायी है।

Loading...

महिला पत्रकार की इस शिकायत पर अब दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर के मॉल और दुकान में इस तरह की कई घटना सामने आ चुकी है जब ट्रायल रूम में छुपे हुए कैमरे के जरिए उनका वीडियो बना लिया जाता है और कई बार उसे पोर्न साइट पर भी अपलोड कर दिया जाता है।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे अफसरों के अनुसार, ग्रेटर कैलाश थाने में मंगलवार को आईपीसी की धारा 354 सी ताक-झांक के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है पुलिस ने कहा है कि महिला की शिकायतों की जांच हो रही है जिसके बाद उपयुक्त कार्यवाई की जाएगी।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!