विमान में यात्री ने अपना गीला ये सुखाने के लिए किया ये गन्दा काम तो मचा हडकंप और फिर…

यात्रा के दौरान किसी यात्री ने बनाये होंगे. ऐसे ही एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक यात्री अपने गीले जूतों (Shoes) को सुखाता (Dry) नजर आ रहा है.

विमान में गीले जूतों को सुखाने के लिए इस यात्री ने जो तरीका निकाला वो वाकई नायाब है. दरअसल, विमान में सफर कर रहे इस यात्री ने अपना जूता सुखाने के लिए विमान के एसी वेंट (AC Vent) से निकलने वाली हवा का उपयोग किया. इस वीडियो को ‘पैसेंजर शैमिंग’ नाम से एक इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट पर शेयर किया गया है.

इसमें यात्रियों की अजीब और मजेदार हरकतों को दिखाया जाता है. इस वीडियो में देखा जा सकता है एक शख्स अपनी सीट पर बैठा हुआ है. एक यात्री अपने हाथ में एक जूता उठाए हुए दिख रहा है. वह अपना जूता सुखाने की कोशिश कर रहा है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन लिखा गया, “तो हां, खुद को जागरूक रखने के मामले में शून्य बेहूदगी चल रही है. कृपया इसे बंद कीजिए.”

इस क्लिप को तीन लाख 8 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. साथ ही तमाम लोगो इस विडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोगों ने इसका मजाक भी उड़ाया तो कुछ लोग कटाक्ष कर रहे हैं. एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “कृपया कोई मेरे बगल में ऐसा करे, ताकि मैं विमान में ही उस पर धावा बोल सकूं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “पूरे केबिन में अपनी खुशबू फैलाने के लिए यह एक सही तरीका है.” एक अन्य यूजर ने लिखा, “क्या तुम मेरे साथ पागलों जैसा मजाक कर रहे हो?