उथल-पुथल के बीच रिया चक्रवर्ती की जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दी दस्तक, जानें कौन हैं शख्स

 अपने एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की साल 2020 हुई मृत्यु के बाद से रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) विवादों में घिरी हुई हैं। कभी NCB तो कभी नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा एक के बाद कई जांच की आंच उनपर आती रही है। लेकिन इन सभी उथल-पुथल के बीच उनकी जिंदगी में एक बार फिर प्यार ने दस्तक दी है।

लगभग ढाई साल के बाद एक बार फिर रिया की पर्सनल लाइफ सुर्खियों में है। सुशांत के जाने के बाद रिया की जिंदगी में फिर से प्यार के फूल खिल गए हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस, फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह (Seema Sajdeh) के भाई बंटी सजदेह (Bunty Sajdeh dating Rhea Chakraborty) को डेट कर रहीं हैं।

बंटी स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट की फील्ड में सबसे बड़ी मैनेजमेंट फर्म्स में से एक के मालिक हैं। रिपोर्ट्स की माने तो, बंटी और रिया काफी लम्बे समय से एक दूसरे को जानते थे। लेकिन उन्होंने डेटिंग कुछ समय पहले शुरू की है। इतना ही नहीं बंटी एक्ट्रेस के मुश्किल समय में उनके साथ खड़े रहे।

बंटी सजदेह एक बिजनेसमैन हैं और स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट फील्ड में उनकी मैनेजमेंट कंपनी के मालिक हैं। विराट कोहली, शिखर धवन और रोहित शर्मा जैसे नामचीन क्रिकेटर उनके क्लाइंट और दोस्त हैं। इतना ही नहीं रिया भी उनकी क्लाइंट रह चुकी हैं और दोनों एक दूसरे को लम्बे समय से जानते है। बंटी का बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के साथ भी गहरा रिश्ता है और वह फेमस फैशन डिजाइनर सीमा सजदेह के भाई हैं। रिया से पहले बंटी का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के साथ भी जुड़ चुका है।