Thursday , September 24 2020 9:44
Breaking News

सुशांत की याद में अंकिता लोखंडे ने किया ये काम, अपने घर पर…, देख लोग हुए हैरान

अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीर में अंकिता के साथ उनका डॉगी हाच्ची भी है। अंकिता लोखंडे ने रविवार को इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा-‘हाच्ची और मम्मा…लगभग हर चीज में मेरा पार्टनर…पौधे लगा रहे हैं। उसके सपने को पूरा करके उसे याद करने का यह हमारा तरीका है। ‘साथ ही अंकिता ने हैशटैग प्लांट्सफॉरएसएसआर लगाया।’

पौधा लगाने के बाद अंकिता लोखंडे कैमरे के लिए पोज देती नजर आ रही है। अंकिता लोखंडे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अंकिता की तरह ही सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी उनके सपने को पूरा कर रहे हैं।

फैंस हैशटैग प्लांट्सफॉरएसएसआर के तहत पौधे लगा रहे हैं और सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अंकिता सुशांत की मौत के बाद लगातार परिवार वालों के साथ खड़ी हैं और उनके लिए न्याय की मांग कर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सपनों की एक लिस्ट बनाई थी जिसमें से एक सपना 1 हजार पौधे लगाने का था। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने सोशल मीडिया पर फैंस से उनके अधूरे सपने को पूरा करने गुजारिश की थी।

सुशांत के फैंस और सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने रविवार को सुशांत को याद कर पौधरोपण किया। अंकिता ने घर पर गमलों में पौधे लगाए हैं।

सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया से अलविदा हुए सोमवार को तीन महीने हो जाएंगे। इतने समय बाद भी फैंस सुशांत को भुला नहीं पा रहे हैं। जहां उनके फैंस, परिवार और दोस्त सुशांत को न्याय दिलाने में लगे हैं, वहीं उनके हर सपने को भी पूरा करना चाहते हैं।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!