Monday , September 21 2020 17:15
Breaking News

सुशांत की याद में फैंस ने किया ये काम, बहन श्वेता ने पूरा किया भाई का 11वां सपना

श्वेता ने सोशल मीडिया के जरिए सुशांत के फैंस से एक हजार पौधे लगाने की अपील की थी. साथ ही श्वेता ने बताया था कि यह सुशांत के 50 सपनों में से 11वां सपना है.

 

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा था- “हमें कल के कैंपेन प्लाट फोर एसएसआर के बारे में नहीं भूलना है. मैं आपको सुशांत के लिए पौधा लगाते हुए देखने का इंतजार नहीं कर सकती हूं. हमारे स्टार को याद करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता है.”

श्वेता सिंह कीर्ति की इस मुहीम में अंकिता लोखंडे ने भी उनका साथ दिया. अंकिता लोखंडे ने पौधे लगाते हुए कई तस्वीरें शेयर की हैं. अंकिता पौधे से भरे एक गमले के पास बैठी हैं और सुशांत की याद में पौधे लगा रही हैं. उनके साथ डॉग हाची भी है.

एक तस्वीर में अंकिता अपने हाथों में लगी मिट्टी भी दिखाती हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- “हाची और मां लगभग हर काम में मेरे पार्टनर होते हैं. पौधे लगाने का उसका सपना पूरा करने का यह एक तरीका है.” साथ ही अंकिता ने हैशटैग के साथ प्लांट फॉर एसएसआर भी लिखा.

सुशांत के लिए दुनिया भर में एक लाख से ज्यादा पौधे लगाए जाने पर श्वेता ने फैंस का आभार व्यक्त किया. उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “एक लाख से ज्यादा पौधे दुनिया भर में लगाए गए.

सुशांत के लिए पौधे लगाने पर आप सभी का धन्यवाद.” जो वीडियो श्वेता ने शेयर किया है, उसमें आप सुशांत के फैंस को पौधे लगाते हुए देख सकते हैं.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ती (Shweta Singh Kirti) अपने भाई के उन सपनों का पूरा करने में जुटी हैं, जो कि सुशांत अपनी मौत से पहले पूरा नहीं कर पाए.

सुशांत ने अपनी ड्रीम लिस्ट में एक हजार पेड़ लगाने की इच्छा थी. श्वेता ने लोगों से प्लांट फॉर एसएसआर कैंपेन चलाकर पौधे लगाने की अपील की थी. श्वेता ने सोमवार को बताया कि वीकेंड में दिवंगत अभिनेता के प्रशंसकों द्वारा एक लाख से अधिक पौधे लगाए गए.

 

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!