Friday , September 25 2020 11:44
Breaking News

ड्रग मामले में बॉलीवुड से जुड़े 25 लोगों के नाम, रिया ने बताया…

इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के सामने अपने बयान में कहा है कि सुशांत की फिल्मों के सेट पर ड्रग्स का इस्तेमाल किया जाता था. इतना ही नहीं रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को उन पार्टियों का भी नाम दिया है, जहां पर ड्रग्स लिया जाता था. दरअसल, एनसीबी ने लगातार रिया से उनके रोल और फिल्म इंडस्ट्री के अलग लोगों के बारे में सवाल दागे थे.

 

सूत्रों की मानें, तो एनसीबी ने ड्रग्स पेडलर से जो इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस जब्त कीं उनमें कई बॉलीवुड कनेक्शन सामने आए हैं. जिसके बाद ही एनसीबी की एसआईटी टीम ने डोजियर को तैयार किया है. अब एनसीबी की ओर से जल्द ही इन सभी को समन भेजा जाएगा और पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.

बताया जा रहा है कि एनसीबी की डोजियर में करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्रिटी के भी नाम हैं, जिनके नाम का खुलासा रिया चक्रवर्ती के पास से मिले इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस से हुआ है. एनसीबी के इस डोजियर में कार्टेल ए, कार्टेल बी, सी के हिस्से में इन बॉलीवुड सेलेब्रिटी के नाम सामने आए हैं.

एनसीबी के दिल्ली जोन के डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा आज मुंबई से दिल्ली पहुंचे हैं. वह एनसीबी चीफ राकेश अस्थाना से मुलाकात करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, रिया से पूछताछ में कुछ बड़े नाम सामने आए हैं. एनसीबी ने डोजियर भी बनाया. उस पर मीटिंग होगी. आगे की जांच की रणनीति तय होगी.

सुशांत केस के ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) अब बड़ी मछलियों पर शिकंजा कसने की तैयारी में है. दरअसल, रिया चक्रवर्ती और कई ड्रग पैडलर्स की पूछताछ में एनसीबी को बॉलीवुड से जुड़े 25 ऐसे लोगों के नाम मिले हैं, जो ड्रग की लेन-देन या सेवन में लिप्त हैं. इन पर अब शिकंजा कसा जाएगा.

 

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!