Breaking News

रामनगर मालधन क्षेत्र में भाई ने सगी बहन को हवस का शिकार बनाने के लिये रची ये साजिस और…

Loading...

रामनगर मालधन क्षेत्र में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी भाई ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित किया है। एक युवक ने अपनी सगी बुआ की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया। घटना का पता चलने पर परिजन दंग रह गए। इस मामले में आरोपित के खिलाफ तहरीर दी गई है।

पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। मालधन चौड़ क्षेत्र की महिला ने कोतवाली में तहरीर दी है। उसने बताया कि उसकी तीन पुत्रियां व एक पुत्र है। शुक्रवार को घर मे उसके भाई का पुत्र बलविंदर गदरपुर से उसके यहा आया था। रात में वह खाना बनाने में उसकी पुत्रियों का सहयोग करने लगा।

Loading...

रात में वह खाना खाकर अपने पति पुत्र व दो पुत्री के साथ बाहर सो गए। घर के भीतर सबसे छोटी पुत्री व उसके भाई का आरोपित पुत्र सो गया।सुबह होने पर बड़ी बेटी ने छोटी बेटी को उठाया तो पता चला कि रात में ही उसके भाई का पुत्र घर से बाइक से कहीं चला गया। इसके बाद उसकी छोटी पुत्री ने बताया कि मामा के लड़के ने रात में उसके मुंह मे रूमाल डालकर उसके साथ तीन बार दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पेट में दर्द बताया।

इसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपित को फोन किया। इससे पीड़िता के परिजनों में हड़कंप मच गया। महिला ने कोतवाली पहुंचकर आरोपित के खिलाफ तहरीर दी। परिजनों ने आरोपित द्वारा उनके भोजन में नशीला पदार्थ मिलाने की भी आशंका जताई है। कोतवाली की एसआइ सिमरन कौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर दुष्कर्म करने पर पॉक्सो के तहत व नशीला पदार्थ खिलाने व मुकदमा दर्ज किया गया है।

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!