खुलेआम बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच के शिकार होने पर कहा की इतनी जोर से दबाया कि…

बालीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने कॉस्टिंग काउच को लेकर ऐसी बातें बताई हैं जिससे हर कोई हैरान है. नोरा फतेही और सुरवीन चावला के बाद अब एक्ट्रेस एली अवराम ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उन्हें इन सबसे गुजरना पड़ा. बॉडी शेमिंग के साथ-साथ उनकी छोटी हाइट को लेकर भी बॉलीवुड में उन्हें कई लोगों ने टोका।

यहां बता दें कि मनीष पॉल के साथ फिल्म ‘मिक्की वायरस ‘ और ‘किस किस को प्यार करूं’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी एक्ट्रेस एली अवराम बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। एक्ट्रेस एली अवराम ने खुलासा करते हुए बताया, ‘मुझसे कहा गया कि मुझे अपने वजन को कम करने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि मैं छोटी हूं और मेरे माथे और दांतों को लेकर भी मुझसे बोला गया।

एक लड़की जो बॉलीवुड से जुड़ी हुई थी, उसने मुझसे कहा, ‘ओह! लेकिन स्वीटहार्ट तुम कभी एक्ट्रेस नहीं बन सकतीं क्योंकि तुम छोटी हो।’ मैंने उनकी बातें कभी ना सुनने का फैसला लिया। भारत में केवल दो महीने रहने पर ही मैंने महसूस किया कि मैं इसको कभी पा नहीं सकती।’एली अवराम ने आगे कहा, ‘किसी-किसी को लगता था कि मैं अपने लंबे बालों की वजह से आंटी की तरह लगती हूं.’ केवल इतना ही नहीं बॉलीवुड में एली अवराम को कॉस्टिंग काउच से भी गुजरना पड़ा था।

इंटरव्यू में उन्होंने बताया, ‘मैं कुछ मीटिंग्स के लिए गई। मैं दो डायरेक्टर्स से मिली जिन्होंने मुझसे हाथ मिलाया और मेरे हाथ को ऐसे दवाया कि मेरी ऊंगली भी छिल गई थी। उस एक मुलाकात के बाद मैंने अपने दोस्त से इस बारे में पूछा तो वह हैरान रह गया और उसने कहा, ‘ओह! नो, क्या उसने किया? तुम्हें पता है इसका मतलब क्या है?’ मुझे नहीं पता था और उसने मुझे बताया कि वो मेरे साथ सोना चाहता था।’