Friday , November 22 2019 4:05
Breaking News

फेस्टिव सीज़न में इन कारों पर ग्राहकों को मिलेगा 4 लाख तक का बेनिफिट, जानिये ऑफ़र

Loading...

सितंबर में कारों की घटी हुई बिक्री को देखते हुए कार निर्माता कंपनियां फेस्टिव सीज़न का फायदा उठाने में लगी हुई हैं ताकि अपनी बिक्री को बढ़ाई जा सके. इसलिए कंपनियां दीवाली के पहले ऑफर और डिस्काउंट लेकर आई हैं. तो हम आपको बताते हैं कि इस फेस्टिव सीज़न में किन कारों पर कौन कौन से डिस्काउंट मिल रहे हैं. हुंडई ग्रैंड आई10 (Hyundai Grand i10) पर 1.95 लाख के बेनिफिट्स मिल रहे हैं. बता दें कि हुंडई की ग्रैंड आई10 मिडिल सेगमेंट वाली कारों में काफी बेहतर है और इसके लॉन्च के बाद से ही ग्राहकों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है. इसी तरह से फोक्सवेगन (Volkswagen) पर 80 हज़ार से ज्यादा के बेनिफिट्स मिल रहे हैं. इन बेनिफिट्स में 50 हज़ार रुपये कैश (Cash Discount), 20 हज़ार रुपये एक्सचेंज डिस्काउंट (Exchange Discount) और 10 हज़ार रुपये के लॉयल्टी प्वाइंट्स (Loyalty Points) शामिल हैं.

वहीं सेडान सेगमेंट मे होंडा (Honda Cars) कारों पर भारी छूट मिल रही है. कंपनी इस सेगमेंट में डीज़ल कारों पर 2.5 लाख तक की छूट है जबकि पेट्रोल मॉडल पर 2 लाख तक की छूट मिलेगी. वहीं हुंडई की कई कारों पर 2 लाख तक की छूट है. इसमें 1.25 लाख कैश और 75 हज़ार रुपये एक्सचेंज शामिल है.

Loading...

एसयूवी सेगमेंट की बात करें तो होंडा सीआरवी एसयूवी (Honda CRV SUV) पर डीज़ल वैरिएंट पर 4 लाख तक का कैश डिस्काउंट दे रही है. इसी तरह से हुंडई टूसान (Hyundai Tucson) पर 2 लाख रुपये तक का बेनिफिट मिल रहा है जिसमें 1.25 लाख का कैश और 75 हज़ार रुपये एक्सचेंज शामिल है.

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!