Sunday , September 27 2020 3:44
Breaking News

भारत में हमलों को अंजाम देने के लिए पाकिस्तान ने रची ये बड़ी साजिश, हथियारो के साथ…

अभी हाल ही में एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसने भारत में सुरक्षा एजेंसियों के साथ-साथ खुफिया एजेंसियों का ध्यान आकर्षित किया. ISI और पाकिस्तान के आतंकी संगठन अब लोकल बदमाशों को काम दे रहे हैं.

 

हाल ही में, चंडीगढ़ की खुफिया यूनिट ने सभी खुफिया एजेंसी यूनिट्स को आतंकवादियों और बदमाशों के बीच गठजोड़ और लोकल कनेक्शन के संबंध में सतर्क किया.

इंटेलिजेंस विंग ने कुछ गैंगस्टर्स के नाम देते हुए, दूसरी यूनिट्स को सतर्क किया था कि ISI और आतंकवादी संगठन इन गैंगस्टरों के संपर्क में हैं और उन्हें भारत में हमलों को अंजाम देने के लिए काम दे रहे हैं.

इनमें से कुछ गैंगस्टर फरार हैं जबकि कुछ जेलों में बंद हैं. केंद्रीय खुफिया एजेंसी की पंजाब यूनिट ने अलर्ट किया था कि ISI और अन्य आतंकी संगठनों ने कुछ नेताओं को निशाना बनाने के लिए पांच बदमाशों को काम सौंपा था.

आधुनिक हथियार किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने के लिए भेजे जाने की आशंका जताई जा रही है. 12 सितंबर को सुबह 7 बजे के लगभग बीएसएफ को एक पीले रंग का प्लास्टिक बैक मिला.

बैग की तलाशी के बाद पता लगा कि उसमें दो M-16 रायफल, 3 मैगज़ीन, 2 पिस्टल रिकवर की गई हैं. इस जख़ीरे के पास ही एक और बैग मिला जिसमें 3 ऐके-47, 3 मैगज़ीन भी बरामद हुईं. इस बड़े हथियारों के ज़खीरे के बाद आस-पास के इलाकों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर के अबोहर सीमा के पास पाकिस्तान (Pakistan) की तरफ से भेजा गया हथियारों का बड़ा जख़ीरा बरामद किया गया है. ये बीएसएफ (BSF) के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है.

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!