Monday , September 21 2020 9:33
Breaking News

भारत में राम मंदिर के निर्माण से पाकिस्तान को लगी मिर्ची, करने लगा ये काम

पाकिस्‍तानी रेल मंत्री ने कहा, प्रत्‍येक हिंदू नेता ने बाबरी मस्जिद के मुद्दे पर राजनीति की है। बता दें कि यह वही शेख रशीद हैं कि जो पिछले साल पीएम मोदी की आलोचना करते समय बिजली के जोरदार झटके का शिकार हो गए थे। बिजली झटका लगते ही शेख रशीद डर गए थे और उन्‍होंने बीच में ही अपना भाषण रोक दिया था।

समस्त देश में राम मंदिर शिलान्यास के मौके पर हर्षों उल्लास का आलम है। हर चेहरे खिल चुके हैं। वर्षों का इंतजार अब जाकर खत्म हो चुका है। आज देश का हर सूबा, हर शख्स, हर गलियां राममय नजर रही है।

सैंकड़ों संतों का बलिदान आज सार्थक हुआ है। पिछले 500 दशकों के बाद यह ख्वाब पूरा होने जा रहा है, मगर अब जिसकी हर मसले को लेकर टांग अडाने की आदत पड़ चुकी हो।

अब भला उसकी समझाइश कैसे हो? इसी बीच हर मसले को लेकर हस्तक्षेप करने वाले पाकिस्तान से भला इसकी उम्मीद करना कि वो राम मंदिर मसले को लेकर खामोश रहे, तो ऐसी परिकल्पना करना बेमानी ही होगी। लिहाजा हमारे उम्मीदों के बिल्कुल अनरूप ही बयान दिया है इस नापाक पाक ने।

-आपको बता दें कि आज ही के दिन 5 अगस्त 2019 को कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म किया गया था। जिस पर सबसे ज्यादा जलन पाकिस्तान को हुई थी। वही जलन आज फिर नजर आई जब अयोध्या में राममंदिर निर्माण के लिए पूजन हुआ

रशीद ने कहा कि पाकिस्‍तान अयोध्‍या में राम मंदिर के निर्माण की पाकिस्‍तान कड़ी निंदा करता है। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 30 साल पहले अयोध्‍या यात्रा के दौरान अपना इरादा जता दिया था।

रशीद ने कहा कि मोदी ने जानबूझकर राम मंदिर भूमिपूजन के लिए ऐसा दिन चुना है जब कश्‍मीर में आर्टिकल 370 को खत्‍म करने के एक साल पूरे हो रहे थे।

भारत के खिलाफ हमेशा से जहर उलगलने वाले पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद ने कहा है कि भारत अब धर्मनिरपेक्ष देश नहीं रहा बल्कि राम नगर में तब्‍दील हो गया है। पुराने समय के धर्मनिरपेक्ष देश अब दुनियाभर में खत्‍म हो गए हैं और भारत अब ‘श्रीराम के हिंदुत्‍व’ का देश बन गया है।

अयोध्या में राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण के लिए भूमिपूजन होते ही भारत में खुशी की लकर दैाड़ गई, लेकिन पड़ोसी देश पाकिस्तान को इसकी खुशी नहीं है।

यहां पर हम आपको बताते चले पाकिस्तानी रेल मंत्री शेख रशीद ने कहा कि अब भारत राममय हो चुका है। पाकिस्तानी रेल मंत्री ने कहा कि अब वो दिन दूर नही जब भारत रामनगरी में तब्दील हो जाएगा।

भारत अब धर्मनिरपेक्ष राज्य नहीं रहा। वहां पर अब हिंदुत्व की ताकतें हावी हो जाएंगी। इतना ही नहीं, जैसे की खुद के देश में अल्पसंख्यकों की अपने सिर माथे बैठाए रखा हो.. ठीक वैसे ही अल्पसंख्यकों के प्रति अपनी पीड़ा को बयां करते हुए

पाकिस्तानी रेल मंत्री कहते हैं कि अब भारत में अल्पसंख्यकों की दिक्कतें बढ़ जाएंगी। ऐसे में अब उनसे यह सवाल किया जाना चाहिए कि आखिर राम मंदिर निर्माण से अल्पसंख्यकों की परेशानी का इस मौजूदा दौर में क्या कनेक्शन है।

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!