भारत में इस दिन लांच होगी MG की नई SUV Gloster , जानिए ये है फीचर

टीजर विडियो से पता लगता है कि MG Gloster में कई एडवांस्ड सेफ्टी फीचर्स होंगे, जो कि आमतौर पर मर्सडीज, वॉल्वो, ऑडी और BMW के ज्यादा प्रीमियम वीकल्स में मिलते हैं।

 

टीजर विडियो से खुलासा हुआ है कि MG मोटर की इस एसयूवी में फ्रंट कलिशन वॉर्निंग और ऑटोमैटिक इमरर्जेंसी ब्रेकिंग जैसे फीचर होंगे। यह फीचर आगे की सड़क को स्कैन करने में मदद करता है और अगर यह पता है कि ड्राइवर तेजी से ब्रेक्स लगाने में सक्षम नहीं है तो पहले यह ड्राइवर को वॉर्निंग देता है और ऑटोमैटिक तरीके से ब्रेक लगा देता है।

Gloster ने इस साल फरवरी में हुए ऑटो एक्सपो में अपना इंडिया डेब्यू किया था और कंपनी ने इसे 2020 में लॉन्च करने का वादा किया था। एमजी हेक्टर और 2019 में ZS EV के लॉन्च के बाद कंपनी ने Hector Plus 6 सीट मॉडल पेश किया।

इंडियन मार्केट में एमजी का अगला प्रॉडक्ट Gloster SUV होगी। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी का एक पहला ऑफिशल टीजर विडियो रिलीज किया है।

MG मोटर अपनी नई SUV लाने की तैयारी में है। यह नई एसयूवी MG Gloster है। एमजी मोटर की Gloster इंडियन मार्केट में टोयोटा फॉर्च्यूनर और फोर्ड इंडेवर को टक्कर देगी। MG Gloster इस साल के आखिर से पहले लॉन्च हो सकती है।