Breaking News

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि मैं गांधी जयंती के मौके पर अहमदाबाद के साबरमती…

Loading...

पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि मैं गांधी जयंती के मौके पर अहमदाबाद के साबरमती के तट रहूंगा और एक विशेष स्वच्छ भारत दिवस कार्यक्रम में शामिल होउंगा। कार्यक्रम के दौरान, हम कई स्वच्छाग्रहियों के सराहनीय कार्य को प्रोत्साहित करेंगे जिन्होंने गांधी जी के सपने को पूरा करने के लिए चौबीसों घंटे काम किया है।

प्रधानमंत्री मोदी ने दूसरे ट्वीट में कहा कि अहमदाबाद, प्रिय बापू के साथ जुड़े एक शहर से एक है। हम स्वच्छ भारत बनाने की दिशा में अपने प्रयासों को जारी रखेंगे और गांधी जी द्वारा दिखाए गए सिद्धांतों पर काम करेंगे। हम प्लास्टिक कचरे की सफाई श्रमदान देने वाले लोगों को भी प्रोत्साहित करेंगे। राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं जयंती है। इस अवसर पर देशभर में कई सारे कार्यक्रम आयोजित हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर बुधवार को राजघाट पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Loading...

प्रधानमंत्री मोदी ने तीसरे ट्वीट में कहा कि अहमदाबाद में, मैं साबरमती आश्रम में महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित करूंगा। मैं शहर में एक सांस्कृतिक नवरात्रि कार्यक्रम में भी शामिल होऊंगा। नवरात्रि के दौरान गुजरात की जीवंत संस्कृति का प्रदर्शन होता है! यदि आपने गुजरात में इस त्योहार का अनुभव नहीं किया है, तो आपको ऐसा करना चाहिए!

पीएम ने चौथे ट्वीट में न्यूयॉर्क टाइम्स पर गांधी जी की 150वीं जयंती पर छपे लेख को शेयर करते हुए लिखा है कि महात्मा गांधी का व्यक्तित्व, उनके विचारों की शक्ति, उनका वैश्विक प्रभाव और, आप सभी के लिए एक विशेष आइंस्टीन चुनौती

Share & Get Rs.
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!