इमरान खान को एक बार फिर उनके ही मंत्री ने घेरा , लगाया ये बड़ा आरोप

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को एक बार फिर उनके ही मंत्री ने घेरा है। इस बार पूर्व पीएम नवाज शरीफ के लंदन जाने के मुद्दे पर इमरान खान घिर गए हैं। पाकिस्तान के प्लानिंग, डेवलेपमेंट एंड स्पेशल इनिशिएटिव के मंत्री असद उमर ने आरोप लगाया कि नवाज शरीफ के लंदन जाने के लिए इमरान खान ही जिम्मेदार हैं।

 रिपोर्ट के मुताबिक उमर ने खुलासा किया कि चिकित्सीय इलाज के लिए नवाज शरीफ को लंदन भेजने का फैसला 100 फीसदी प्रधानमंत्री इमरान खान का था। उमर ने कहा कि पीएम इमरान खान ने एक बैठक की थी जिसमें इस बात पर चर्चा की हुई थी कि नवाज शरीफ को विदेश यात्री की अनुमति दी जाए या नहीं। असद उमर के मुताबिक नवाज शरीफ को जाने देने का निर्णय प्रधानमंत्री इमरान खान ने लिया था।

न्यूज रिपोर्ट के मुताबिक उमर ने कहा कि वो इस बैठक में मौजूद थें। इसके अलावा इस बैठक में 6-8 अन्य सदस्य भी मौजूद थे। मंत्री के मुताबिक इसके बारे में सबसे पहले कैबिनेट की बैठक में चर्चा की गई थी। सारा फैसला प्रधानमंत्री इमरान खान ने लिया था।

बता दें कि 71 साल के नवाज शरीफ पाकिस्तान में भ्रष्टाचार के दो मामलों में दोषी ठहराए गए हैं। नवंबर, 2019 से ही नवाज शरीफ लंदन की जेल में हैं। लाहौर हाईकोर्ट की तरफ से नवाज शरीफ को मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए 4 हफ्तों के लिए लंदन जाने की अनुमति मिली थी।