नए कॉलेज में प्रवेश करने जा रहे है तो भूल से भी न करे ये बड़ी गलतियाँ

किसी भी क्षेत्र में लड़कियां लड़कों से पीछे नहीं है। लेकिन नए कॉलेज में कई तरह की दिक्कतों जैसे की रैगिंग नए फ्रैंड बनाना अपना टाइमटेबल बनाना अन्य आदि का सामना करना पड़ता हैं।इन सब में सबसे बड़ी दिक्कत होती है। सीनियर्स की एडल्ट बातें सुनना और उनका अच्छे से जवाब देना होता है।इन सब बातों का आपको पता होना चाहिए,

1़़. आपको प्रपोज करने वाला सवाल कर सकता है कि आपका एक्स कैसा है। ब्रैकअप और पैचअप कितनी बार हुआ है। इसके लिए अपने आप को तैयार कर सकते हैं।

2. कॉलेज स्टटूडेंट को हर बात का पता होता है फिर वह बात पीरियड्स से जुड़ी क्यों न हो। पीरियड्स पर बिंदास डिस्कसशन लड़कियांं ही नहीं है। बल्कि लड़के भी करते हैं। ऐसे में बिल्कुल भी न डरें।

3. स्कूल टाइम भले ही आपने इस बात पर विचार न किया हो लेकिन कॉलेज में बच्चे खुलेआम इस पर बाते करते है। ऐसे में कोई भी आपसे इससे जुड़ा सवाल कर सकते है।

4. कॉलेज में हर तरह के स्टटूडेंट मिलते है। कोई आपसे इस तरह का सवाल पूछे तो जिस बात को लेकर डरे नहीं बल्कि बिंदास होकर इस सवाल का जवाब दें।

5. कॉलेज में सीनियर्स अक्सर बैंड बजा देते है। वह आप पर नॉनवेज जोक्स क्रैक कर सकते हैं। ऐसे में अपने आप को उनके मीनिंग समझने के लिए तैयार रहना चाहिए।