ICICI बैंक ने अपने ग्राहकों के लिए पेशकिया द‍िवाली का खास तोहफा

दिवाली के सीजन में हर कंपनी अपने ग्राहकों को तोहफा दे रही है। इसकी क्रम में आईसीआईसीआई बैंक ने भी अपने ग्राहकों के लिए ऑफर पेशकिया है। आईसीआईसीआई बैंक ऑफर के तहत डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स को कैशबैक और डिस्काउंट मिल रहा है।Image result for आईसीआईसीआई बैंक अपने ग्राहकों को द‍िवाली का द‍िया तोहफा

वहीं पीटर इंग्लैंड के स्टोर पर आईसीआईसीआई बैंक के ग्राहकों को 10 फीसदी का कैशबैक मिल रहा है। इसके लिए ग्राहकों को अपने आईसीआईसीआई बैंक डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करना होगा।

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को कम से कम 3500 रुपए की खरीदारी करनी होगी। वही पीटर इंग्लैंड अधिकत्म 750 रुपए का ही कैशबैक देगा। इसके अलावा ट्रेंड स्टोर के खरीदारी करने पर ग्राहकों को 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा। ये कैशबैक 5000 रुपए की न्यूनतम खरीद पर मिलेगा।

रेमंड ग्रुप के तरफ से 5 फीसदी का कैशबैक

वहीं रेमंड ग्रुप भी आईसीआईसीआई बैंक यूजर्स को 5 फीसदी का कैशबैक दे रहे हैं। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को न्यूनतम 5000 रुपए की खरीद पर कैशबैक मिलेगा। इसी प्रकार आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड व डेबिट कार्ड पर डिजी वन 10 फीसदी का कैशबैक, टाइटन 10 फीसदी का कैशबैक, एलजी 17.5 फीसदी तक का कैशबैक, पेपरफ्राई पर 5 फीसदी का कैशबैक और सेंट्रल पर 10 फीसदी का कैश बैक मिल रहा है।

अमेजन पे के साथ एक्सक्लूसिव साझेदारी

बता दें कि आईसीआईसीआई बैंक ने अमेजन पे के साथ एक्सक्लूसिव साझेदारी की घोषणा की है। इस करार के तहत अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेड‍िट कार्ड इंडस्ट्री में बेहतर रिवार्ड प्वाइंट प्रदान करता है। इस कार्ड की मदद से अमेजन प्राइम यूजर्स को अमेजन से खरीदारी करने पर 5 फीसदी का रिवार्ड प्वाइंट मिलेगा, जबकि अन्य यूजर्स को 2 फीसदी रिवार्ड प्वाइंट मिलेगा।