भारत में जल्द होगा लॉन्च Meizu Note 9

इस साल चीन ने Meizu Note 9 स्मार्टफोन को लॉन्च किया गया था अब यह फोन जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। अब इस फोन को BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है जिससे अंदाजा लगया जा सकता है कि यह फोन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया जा सकता है। यह फोन ब्यूटी कैमरा के साथ आता है। हालांकि कंपनी ने भारत में इसके लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

जैसा कि हमने बताया इसे BIS पर देखा गया है जहां Meizu Note 9 स्मार्टफोन मॉडल नंबर (M923H) नाम से लिस्ट हुआ है। और इस फोन के अलावा Meizu POP 2 true वायरलेस ईयरबड्स को भी बीआईएस सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। तो अंदाजा लगया जा सकता है कि कंपनी भारत में Meizu Note 9 के साथ ही Meizu POP 2 true वायरलेस ईयरबड्स को भी लॉन्च कर सकती है।

फीचर्स
आपको बता दें ​इसे चीन पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इसमें 1080 × 2244 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। इसमें 89.23% स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो और 19.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो मौजूद है। यह स्मार्टफोन octa-core Snapdragon 675 प्रोसेसर और Adreno 612 जीपीयू पर काम करता है। Android 9 Pie आधारित इस फोन में mCharge फास्ट चार्जिंग के साथ 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है।

चीन में यह फोन दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था 4GB रैम और 64 जीबी स्टोरेज तथा 6जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज। देखाना होगा कंपनी इसे भारत में कितने वेरिएंट में लॉन्च करती है। साथ ही इसमें Hyper Gaming optimization और Game Mode 3.0 उपल्ब्ध हैं। सिक्योरिटी के लिए इस फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

इमेजिंग के लिए Meizu Note 9 में एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है। वहीं फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए f/2.0 अर्पचर के साथ 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।