हॉट फोटो की वजह से इंस्टाग्राम पर छाई ये एक्ट्रेस, फैंस को खूब पसंद आ रहा यह हॉट लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनल चौहान भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। आए दिन अपनी हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रही हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ बिकिनी तस्वीरे शेयर की हैं। इन फोटो में सोनल बेबी पिंक कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं अपने इस लुक को और स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने बिकिनी पर शर्ग पहना हुआ हैं। वहीं इस फोटो में एक्ट्रेस लेटी हुई नजर आ रही हैं। आखों पर उन्होंने सनग्लास लगाए हुए हैं। फैंस को एक्ट्रेस का ये हॉट लुक खूब पसंद आ रहा हैं।


एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बीते दिनों उनका नाम क्रिकेटर केएल राहुल से जोड़ा गया था। जिसपर सोनल में कहा था कि इन बातों में कोई सच्चाई नहीं हैं। यह सिर्फ अफवाहें हैं। उन्होंने कहा कि केएल राहुल बहुत अच्छे क्रिकेटर हैं और वह बहुत प्रतिभाशाली हैं। मेरे और राहुल के बीच कुछ भी नहीं है।

आपको बता दें कि सोनल ने साल 2008 में इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘जन्नत’ से अपने करियर की शरुआत थी। फिल्मों में आने से पहले सोनल कई विज्ञापनों और एल्बम्स में नज़र आ चुकी थीं। सोनल बॉलीवुड की एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक मॉडल भी रही हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत जन्नत मूवी से की थी जिसमे इन्हे काफी पसंद किया गया था और इस एक मूवी से ही ये सभी की चहेती बन गई थी। इन्होने मिस वर्ल्ड टूरिज्म का अवार्ड भी अपने नाम किया है।

सोनल चौहान को इमरान हाशमी की फिल्म ‘जन्नत’ अचानक से मिली थी । फिल्म के डायरेक्टर कुनाल देशमुख ने सोनल को मुबंई के एक रेस्टोरेंट में देखा था और एक हफ्ते के अंदर ही अपनी फिल्म में कास्ट कर लिया था। सोनम को ये फिल्म उनकी खूबसूरती की वजह से मिली थी।