Wednesday , September 23 2020 2:39
Breaking News

गृह मंत्री अमित शाह को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर, एम्स में हुए भर्ती, हालत बेहद…

गृहमंत्री की कोरोना रिपोक्ट 2 अगस्त को पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था। 14 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी।

 

18 अगस्त को अपने पोस्ट- COVID सिंड्रोम के इलाज के लिए उन्हें एम्स में फिर से भर्ती होना पड़ा था, उस वक्त उन्हें सांस लेने की समस्या और शरीर में दर्द की शिकायत थी।

शाह पिछले एक महीने से COVID बीमारियों से पीड़ित हैं। कोरोना वायरस बीमारी से उबरने के कुछ दिनों के बाद पोस्ट-COVID बीमारियों का सामना कर रहे गृहमंत्री अमित शाह को 18 अगस्त को फिर से एम्स में भर्ती कराया गया था। आपको बता दें कि अगस्त की शुरुआत में वो कोरोना संक्रमित हुए थे।

सूत्रों ने जानकारी दी है कि अमित शाह को शनिवार की रात को लगभग 11 बजे भर्ती कराया गया था। गृह मंत्री को सीएन टावर में रखा जा रहा है, एक सुविधा जो वीवीआईपी के लिए आरक्षित है। शाह एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के तहत इलाज करवा रहे हैं। उनकी हालत अब स्थिर बताई जाती है।

कई सूत्रों से ये खबर सामने आई है कि गृह मंत्री अमित शाह को 31 अगस्त को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) से डिस्चार्ज करने के बाद COVID-19 उपचार के बाद एक बार फिर से एम्स में भर्ती कराया गया है। हालांकि, अस्पताल ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

 

 

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!